नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi K30 Pro को स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। इस प्रोसेसर के साथ पेश होने वाला यह सबसे सस्ता फोन होने की संभावना है। इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक टिप्स्टर ने दी है। Redmi K30 Pro को चीन में इस महीने या फिर अगले महीने लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। वहीं, इससे पहले Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपने ब्रांड फैन्स से पूछा था कि क्या वो 12 जीबी की DDR4X रैम पसंद करेंगे या फिर 8 जीबी की DDR5 रैम।

स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ होगा सस्ता फोन: टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा है कि Redmi K30 Pro स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आने वाला सस्ता फोन होगा। इस पोस्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी का फोक्स यह प्रोसेसर और कम कीमत है। ऐसे में अच्छे स्पेसिफिकेशन्स की उम्मीद न करें। वहीं, इससे पहले आई एक रिपोर्ट में फोन की कीमत को लेकर भी दावा किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन की कीमत 3000 चीनी युआन यानी करीब 31,700 रुपये से लेकर 3500 चीनी युआन यानी करीब 37,000 रुपये होने की उम्मीद है। यह फोन 5G कंपेटिबल होगा।

Redmi K30 Pro के संभावित फीचर्स: Redmi K30 Pro को 4700 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, यह फोन 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन 5G कंपेटिबल हो सकता है। साथ ही फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 लेंस भी दिए जाने की उम्मीद है। Lu Weibing के पोस्ट की बात करें तो यहां 65 फीसद वोट 8 जीबी DDR5 रैम को मिले थे। इस फोन की चीन में लॉन्च तारीख की आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। ऐसे में इसके फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में कुछ भी सटीक कह पाना मुश्किल है।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस