Move to Jagran APP

Redmi K30 Pro में मिलेगी 4,700एमएएच की दमदार बैटरी, सामने आए कई फीचर्स

Redmi K30 Pro में पॉप-अप कैमरा और OLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। लीक्स के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानि मार्च में लॉन्च कर सकती है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 11:23 AM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 11:29 AM (IST)
Redmi K30 Pro में मिलेगी 4,700एमएएच की दमदार बैटरी, सामने आए कई फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K30 Pro के बारे में अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। सामने आई खबरों के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च कर सकती है और इसे Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। वैसे बता दें कि कंपनी ने पिछले साल चीनी मार्केट में Redmi K30 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और अब इसका प्रो वेरिएंट Redmi K30 Pro बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है। लॉन्च से पहले फोन के कुछ अन्य फीचर्स का खुलासा किया गया है, जिसके मुताबिक इसमें यूजर्स को दमदार बैटरी क्षमता मिलने वाली है।

loksabha election banner

GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार एक टिप्स्टर ने ट्वीटर पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि Redmi K30 Pro में 4,700एमएएच की बैटरी मिलेगी। जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन की लॉन्च डेट और फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। पिछले दिनों Redmi K30 Pro स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ था और इस लिस्टिंग के अनुसार यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर पेश हो सकता है और इसे 5G सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं Redmi K30 Pro में पॉप-अप कैमरा और OLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हो सकते हैं। 

वहीं चीनी मार्केट में लॉन्च किए गए Redmi K30 की बात करें तो इस फोन को चीन में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और फोन के 4G वेरिएंट की कीमत CNY 1,599 यानि करीब 16,100 रुपये है। वहीं फोन के 5G वेरिएंट की कीमत CNY 1,999 यानि लगभग 20,100 रुपये है। Redmi K30 फोन ब्लू, पर्पल, रेड और व्हाइड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इस कीमत को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि Redmi K30 Pro की कीमत 30,000 रुपये के आस-पास हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.