Move to Jagran APP

Redmi 9A सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, सामने आए मुख्य फीचर्स

Redmi 9 सीरीज में कंपनी इस साल Redmi 9 Redmi 9A Redmi 9C और Redmi 9C NFC एडिशन को लॉन्च कर सकती है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 04:28 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 04:28 PM (IST)
Redmi 9A सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, सामने आए मुख्य फीचर्स
Redmi 9A सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, सामने आए मुख्य फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi जल्द ही अपने एक और बजट स्मार्टफोन Redmi 9A को लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह स्मार्टफोन हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। कंपनी ने पिछले दिनों ही अपने Redmi 9 को स्पेन, मलेशिया और चीन में लॉन्च किया है। जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जा सकता है। Redmi 9 सीरीज में कंपनी इस साल Redmi 9, Redmi 9A, Redmi 9C और Redmi 9C NFC एडिशन को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इन सभी मॉडल्स के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

loksabha election banner

Redmi 9A को सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर M2006C3LG के नाम से लिस्ट किया गया है। इसे इससे पहले फेडरल कम्युनिकेशन कमिशन (FCC) पर भी लिस्ट किया जा चुका है। पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 8A के मुकाबले इस अपकमिंग वेरिएंट में कुछ बड़े अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है और ये 18W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है। फोन को 10W के चार्जर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi 9A के संभावित फीचर्स

फोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो ये 6.53 इंच के LCD IPS डिस्प्ले फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में HD+ रिजोल्यूशन का डिस्प्ले, 720 x 1600 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ दिया जा सकता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर किया जा सकता है, जिसमें 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए MediaTek Helio G25 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन को 3GB RAM + 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के बैक में रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.