Move to Jagran APP

Redmi 8 ड्यूल रियर कैमरे के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च

Redmi 8 को कंपनी के अन्य प्रोडक्ट्स के वीडियो के साथ आखिर में स्पॉट किया जा सकता है। इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल रियर कैमरा स्पॉट किया जा सकता है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 01:19 PM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 01:45 PM (IST)
Redmi 8 ड्यूल रियर कैमरे के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च
Redmi 8 ड्यूल रियर कैमरे के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली, डेक डेस्क। Xiaomi Redmi 8A के लॉन्च के समय ही कंपनी ने इस सीरीज के एक और बजट रेंज वाले स्मार्टफोन Redmi 8 को भी टीज किया था। इस बजट स्मार्टफोन को भी जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को चीन में 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने Redmi 8 के लॉन्च के बारे में टीज किया है। Redmi 8 को कंपनी के अन्य प्रोडक्ट्स के वीडियो के साथ आखिर में स्पॉट किया जा सकता है। इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल रियर कैमरा स्पॉट किया जा सकता है।

loksabha election banner

Redmi 8 के साथ Redmi 8 Pro भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके हाई एंड वेरिएंट में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। ऐसा पहली बार होगा कि कंपनी अपने किसी लो एंड या एंट्री लेवल स्मार्टफोन के साथ 48 मेगापिक्सल का कैमरा देगा। इस स्मार्टफोन में डॉट नॉड या वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। फोन का ड्यूल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ सेंट्रली अलाइन्ड होगा, जो कि ब्लैक स्ट्रीप के साथ देखा जा सकता है।

Redmi 8 के लीक्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। फोन को दो रैम ऑप्शन 4GB और 6GB में लॉन्च किया जा सकता है। कल लॉन्च हुए Redmi 8A के फीचर्स की बात करें तो इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को 2GB/3GB रैम ऑप्शन और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही साथ फोन USB Type C और 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi 8A को Rs 6,499 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.