Move to Jagran APP

Realme XT की लॉन्च डेट आई सामने, फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट

Realme XT को Realme 5 Pro के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है। Realme 5 सीरीज को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 06:31 AM (IST)
Realme XT की लॉन्च डेट आई सामने, फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट
Realme XT की लॉन्च डेट आई सामने, फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme XT को भारत में 13 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी अपने इस 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन के लिए इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Realme 5 Pro के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है। Realme 5 सीरीज को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। Realme XT के बैक में भी क्वॉड रियर कैमरा सेट अप देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली Flipkart और Realme के आधिकारिक स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन के कई लीक्स पहले से ही सामने आ चुके हैं।

loksabha election banner

Realme XT को भारत में Rs 20,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अब तक लीक हुए फीचर्स की बात करें तो फोन को तीन रैम ऑप्शन्स 4GB/6GB/8GB में पेश किया जा सकता है। फोन के ऑनबोर्ड स्टोरेज की बात करें तो ये तीन स्टोरेज ऑप्शन 64GB/128GB/256GB में आ सकता है। फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट और बैक पैनल में मैटलिक डिजाइन देखा जा सकता है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला 5 का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है।

Realme XT के फीचर्स की बात करें तो इसका 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा काफी खास होगा। इसमें Samsung GW1 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर इस्तेमाल किया जाएगा। फोन के अन्य तीन कैमरे की बात करे तो इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखा जा सकता है। फोन के फ्रंट पैनल में 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखा जा सकता है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। Realme 5 Pro की तरह ही इसमें भी USB Type C चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.