Move to Jagran APP

Realme X3 SuperZoom Edition पावरफुल कैमरे के साथ होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट

Realme X3 SuperZoom Edition स्मार्टफोन में पावरफुल कैमरा दिया जाएगा इसके अलावा फोन को Snapdragon 765G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 03:11 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 03:22 PM (IST)
Realme X3 SuperZoom Edition पावरफुल कैमरे के साथ होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme मार्केट में अपना ​नया डिवाइस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। पिछने दिनों सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का अगला स्मार्टफोन Realme X60 हो सकता है जो कि 5G सपोर्ट के साथ बाजार में दस्तक देगा। वहीं अब कंपनी के अपकमिंग फोन से जुड़ा नया खुलासा सामने आया है। जिसके मुताबिक Realme अपनी X सीरीज के तहत एक और नए स्मार्टफोन Realme X3 SuperZoom Edition पर काम कर रही है और यह ​सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो गया है। 

loksabha election banner

mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर RMX2086 नाम से लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में फोन के नाम का भी खुलासा किया गया है और बताया गया है कि ये Realme X3 SuperZoom Edition स्मार्टफोन है। जो कि जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

लेकिन सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक Realme X3 SuperZoom Edition कंपनी के पिछले स्मार्टफोन Realme X2 Pro का ही सफल वेरिएंट हो सकता है। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फोन में पावरफुल कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि यूजर्स के फोटोग्राफी एक्सपीरियंस का दोगुना करेगा। इसके लिए फोन में बेहतर जूम क्वालिटी लेंस का उपयोग किया जाएगा। 

इससे पहले Realme X3 SuperZoom Edition समार्टफोन Geekbench पर स्पॉट किया जा चुका है। जहां इसे सिंगर कोर टेस्ट में 788 और मल्टी कारे टेस्ट में 2624 प्वाइंट्स प्राप्त हुए थे। बैंचमार्किंग पर हुई लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन Snapdragon 765 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। फोन में 12GB रैम दी जा सकती है।

Realme X2 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसे Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें खास फीचर के तौर पर 50W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि इसका फ्रंट कैमरा 16MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.