नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme आज अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन X2 Pro चीन और यूरोप में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Realme X2 Pro को लेकर कई खबरें सामने आ रही थीं। इस फोन को कई खास फीचर्स के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यह फोन 50W SuperVOOC Flash Charge और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन को भारत में कब लाया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

Realme X2 Pro का लॉन्च समय: Realme Europe की तरफ से घोषणा की गई थी कि यह फोन 15 अक्टूबर को मादरीद में सुबह 10 बजे (1:30PM भारतीय समयानुसार) आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही एक इवेंट पेज भी पोस्ट किया था। इसमें बताया गया था कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और क्वाड कैमरा सेटअप से लैस होगा। इस फोन की कीमत क्या होगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

Realme X2 Pro के संभावित फीचर्स: इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें अल्ट्रा वाइड-एंगल शूटर, टेलिफोटो कैमरा और पोट्रेट शॉट्स के लिए डेप्थ सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में 20x हाईब्रिड जूम जैसा फीचर भी दिया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले में 90hz डिस्प्ले मौजूद होगा।

अन्य डिटेल्स: इसमें 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक दी जाने की संभावना है। गेमिंग के हिसाब से फोन काफी बेहतर बनाया गया है। यह तेजा और बेहद स्मूद होगा। कुछ समय पहले ही Realme के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक टीजर जारी किया गया था। इसके मुताबिक, फोन में Dolby Atmos के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर दिया जा सकता है। आपको बता दें कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो इस फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा। अगर फोन के कॉम्पटीशन की बात की जाए तो यह Redmi K20 Pro और OnePlus 7 Pro को कड़ी टक्कर देता नजर आएगा।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप