नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X2 Pro अगले सप्ताह भारत में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन को चीन में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था। भारत में इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन के जैसे फीचर्स के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने आज अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए इसके कई फीचर्स रिवील किए हैं। यही नहीं, कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इसके फास्ट चार्जिंग फीचर के बारे में भी टीज किया गया है। माधव सेठ के ट्वीट के मुताबिक, फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। ट्वीट में एक वीडियो के जरिए Realme X2 Pro के डिस्प्ले की इफिशिएंसी को दर्शाया गया है।

Realme X2 Pro में स्मूथ स्क्रॉलिंग वाला डिस्प्ले एक्सपीरियंस मिलेगा। साथ ही साथ इसमें हायर रिफ्रेश रेट के साथ-साथ बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस भी मिलेगा। फोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। Realme के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही इसे मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल द्वारा जारी किए गए वीडियो में इस स्मार्टफोन के चार्जिंग फीचर की तुलना फास्टेस्ट ट्रेन, बुलेट ट्रेन और कार से की गई है। इससे साफ पता चलता है कि इसमें VOOC टेक्नोलॉजी के सबसे फास्ट चार्जिंग फीचर का इस्तेमाल किया जाएगा।

Realme X2 Pro के अब तक सामने आए फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेट-अप दिया जाएगा। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। साथ ही साथ फोन में एक वाइड एंगल सेंसर, एक टेलिफोटो सेंसर और एक माइक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। यही नहीं, ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप