Move to Jagran APP

Realme X सेल के लिए आज Flipkart पर 8PM बजे होगा उपलब्ध, Rs 1499 में खरीदने का मौका

Realme X को भारत में कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है। आज यानि 24 जुलाई को यह फोन एक बार फिर 8PM बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 04:33 PM (IST)
Realme X सेल के लिए आज Flipkart पर 8PM बजे होगा उपलब्ध, Rs 1499 में खरीदने का मौका
Realme X सेल के लिए आज Flipkart पर 8PM बजे होगा उपलब्ध, Rs 1499 में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme X को भारत में कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है। आज यानि 24 जुलाई को इस फोन की पहली सेल 12PM बजे थी। अब यह फोन एक बार फिर सेल के लिए आज शाम 8PM बजे  उपलब्ध होगा। अगर सुबह आप इस फोन को सेल में नहीं खरीद पाए, तो आपके पास इस फोन को आज खरीदने का एक और मौका है। फोन बिक्री के लिए Flipkart और Realme के आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। Realme X के दो वैरिएंट पेश किये गए हैं। हैंडसेट के 4GB+128GB और 8GB+128GB वैरिएंट की कीमत क्रमश: Rs 16,999 और Rs 19,999 है। इसका बेस वेरिएंट दो कलर ऑप्शन्स स्पेस ब्लू और पोलर व्हाइट कलर में लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

Realme X ऑफर्स: इस फोन की खरीद पर Flipkart पर एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का अतिरिक्त ऑफ मिलेगा। इसके साथ फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। फोन पर Rs 2834 की मासिक नो कॉस्ट EMI उपलब्ध है। इसी के साथ Rs 565 प्रति महीने पर स्टैंडर्ड EMI उपलब्ध है। फोन पर Rs 15,500 का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। पूरा ऑफर मिलने पर फोन को मात्र Rs 1499 में खरीदा जा सकता है। Realme X को Realme के ऑनलाइन स्टोर से खरीदने वाले उपभोक्ता Mobikwik कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसी के साथ खरीदारों को Rs 7000 के Jio बेनिफिट्स मिलेंगे। इसके साथ Paytm फर्स्ट सब्सक्रिप्शन पर आधारित रिवॉर्ड प्रोग्राम भी उपलब्ध है।

Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

Realme 3 Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी Realme 3 को खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

Realme X के फीचर्स: फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर के साथ दो स्टोरेज विकल्प 4GB+128GB और 8GB+128GB उपलब्ध है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट पैनल में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंस सेंसर भी मिलता है। फोन के सेल्फी कैमरे में Sony IMX471 लेंस का इस्तेमाल किया गया है। फोन के रियर कैमरे की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके साथ ही एक 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.0 पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.