नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने इस फेस्टिव सीजन 2.2 मिलियन यानी 22 लाख स्मार्टफोन्स की बिक्री की है। इसी के चलते कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को लेकर बेहद उत्साहित है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने कहा है कि भारत में फेस्टिव सेल के दौरान कंपनी ने 22 लाख डिवाइस बेचे हैं। इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट के जरिए दी है। कंपनी ने ट्वीट में लिखा है “यह 22 लाख प्लस यूनिट रहा! रियलमी फेस्टिवडेज एक बड़ी सफलता भरे रहे। सभी का शुक्रिया। फेस्टिव सीजन आता रहेगा और हम आकर्षक ऑफर्स लाते रहेंगे।”

Realme बन सकती है तीसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी: भारत में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद से कंपनी चौथी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी बन गई है। वहीं, अगर कंपनी इस वर्ष की तीसरी तिमाही में अच्छी बिक्री करती है तो यह देश की तीसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन ब्रांड बन सकती है। 6 दिन चले फेस्टिव सीजन सेल के दौरान, Xiaomi और Realme ने 6 मिलियन स्मार्टफोन्स बेचे हैं।

Realme U1 खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

Realme 5 Pro खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

Realme X2 Pro में क्या होगा खास: आपको बता दें कि Realme एक नया फोन पर काम कर रही है जिसका नाम Realme X2 Pro है। यह स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर से लैस होगा। यह फोन Xiaomi Redmi K20 Pro को कड़ी टक्कर देता नजर आ सकता है। यह कंपनी की पहली डिवाइस होगी जो 90Hz डिस्प्ले और 50W VOOC फास्ट-चार्जिंग तकनीक से लैस होगा। इसके साथ ही फोन में 64MP के प्राइमरी सेंसर वाला क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया होगा। इस फोन को चीनी मार्केट में अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकत है। इसके बाद इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप