Move to Jagran APP

Realme जल्द लॉन्च करेगी अपनी पहली स्मार्टवॉच, माधव सेठ ने किया खुलासा

Realme Narzo 10 सीरीज के लॉन्च इवेंट को कैंसिल करने के बाद कंपनी ने अपने अपकमिंग डिवाइस जुड़ा खुलासा किया है (फोटो साभार Realme Youtube)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 10:06 AM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 10:15 AM (IST)
Realme जल्द लॉन्च करेगी अपनी पहली स्मार्टवॉच, माधव सेठ ने किया खुलासा
Realme जल्द लॉन्च करेगी अपनी पहली स्मार्टवॉच, माधव सेठ ने किया खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने देशभर में COVID-19 की वजह से किए गए लॉकडाउन के बाद अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Narzo 10 के लॉन्च इवेंट को कैंसिल कर दिया है। यह लॉन्च इवेंट आज यानि 26 मार्च को आयोजित किया जाना था लेकिन अब यूजर्स को इसके लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं Realme फैंस के लिए एक गुड न्यूज है कि कंपनी जल्द ही स्मार्टवॉच सेगमेंट में भी कदम रखने वाली है और इसका खुलासा कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने किया है। 

loksabha election banner

Realme के सीईओ माधव सेठ के 'Ask Madhav' के लेटेस्ट एपिसोड में उनके हाथ में Smartwatch नजर आई। जिसमें इसका स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। Ask Madhav एक Q&A शो है और इसमें अक्सर माधव सेठ कुछ सवालों के जवाब देतेे नजर आते हैं। यह शो हर बार अपने यूजर्स के लिए कुछ खास लेकर आता है। इस एपिसोड में माधव सेठ के हाथ में स्मार्टवॉच देखने के बाद यह स्पष्ट होता है कि कंपनी का अगला प्रोडक्ट स्मार्टवॉच है। (इसे भी पढ़ें: Coronavirus Impact: Realme Narzo सीरीज भारत में नहीं होगी लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा)

सामने आए वीडियो में माधव सेठ के हाथ में स्पेस ग्रे कलर की Smartwatch दिखाई दे रही है और इसका​ डिजाइन काफी हद तक एप्पल वॉच से मिलता-जुलता है। डिजाइन की बात करें तो इसमें स्क्वार शेप डिजाइन दिया गया है। स्पेस ग्रे बॉडी के साथ इसमें ब्लैक सिलिकॉन स्ट्रेप मौजूद है। वैसे अभी इसके फीचर्स और लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन अब उम्मीद की जा रही है​ कि कंपनी Narzo 10 सीरीज के साथ ही स्मार्टवॉच को भी लॉन्च कर सकती है।

वैसे बता दें कि 'Ask Madhav' शो को आप कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं। जिसमें हर बार सीईओ माधव सेठ यूजर्स को अपने अपकमिंग डिवाइस के बारे में जानकारी देते हैं। इससे पहले लॉन्च की गई Realme Band को लेकर भी ऐसे ही खुलासा किया गया था। लॉन्च से पहले Realme Band माधव सेठ के हाथों में नजर आई और अब स्मार्टवॉच नजर आ रही है। ऐसे में कह सकते हैं कि कंपनी अपने प्रतिद्वंदियों को चुनौती देने की भरपूर कोशिश कर रही है और स्मार्टफोन के अलावा कई नए प्रोडक्ट भी बाजार में उतार रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.