Move to Jagran APP

Realme की नई तैयारी सब पर पड़ेगी भारी, फास्टेस्ट एंट्री लेवल C65 5G smartphone 10 हजार से कम में होगा लॉन्च

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी तैयारी कर रहा है। कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए realme C65 फोन ला रही है। रियलमी का realme C65 5G फोन एक फास्टेस्ट एंट्री लेवल 5G स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी। कंपनी ने इस फोन को लेकर एक टीजर आउट किया है। फोन का टीजर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा रहा है।

By Agency Edited By: Shivani Kotnala Published: Thu, 18 Apr 2024 01:53 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 01:53 PM (IST)
Realme की नई तैयारी सब पर पड़ेगी भारी, जल्द आ रहा एक धाकड़ फोन

एजेंसी, नई दिल्ली। रियलमी अपने ग्राहकों के लिए एक नई तैयारी कर रहा है। कंपनी 5G स्मार्टफोन को लेकर सस्ते स्मार्टफोन लाने की कड़ी में काम कर रही है।

loksabha election banner

जहां 5G टेक्नोलॉजी का नाम मिड और हाई-एंड स्मार्टफोन से जुड़ता है वहां, अब 10 हजार रुपये से कम में भी एडवांस टेक्नोलॉजी फोन खरीदा जा सकेगा।

रियलमी ला रहा एक तगड़ा स्मार्टफोन

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो रियलमी 5G टेक्नोलॉजी को सस्ते फोन के साथ ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाना चाहता है।

खास कर वे यूजर जो यंग हैं और टेक्नोलॉजी की समझ रखते हैं। इसी कड़ी में कंपनी अपने यूजर्स की जरूरत में ध्यान में रखते हुए अपना अपकमिंग स्मार्टफोन ( realme C65 5G) ला रही है।

realme C65 5G इन मायनों में होगा खास

रियलमी का realme C65 5G फोन एक फास्टेस्ट एंट्री लेवल 5G स्मार्टफोन होगा, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी।

realme C65 5G न केवल 5G कैपेबिलिटी से लैस होगा, बल्कि परफोर्मेंस को लेकर भी ग्राहकों की पसंद बनेगा। दरअसल, रियलमी का नया फोन कंपनी के भारतीय ग्राहकों के लिए 5G टेक्नोलॉजी को एक बड़े वर्ग तक पहुंचाने को लेकर खास होगा।

ये भी पढ़ेंः Realme का एक और धमाका, 12 हजार रुपये से कम आ रहा Narzo 70x 5G Smartphone

5G स्मार्टफोन कम कीमत में लाना क्यों है मुश्किल

दरअसल, 5G टेक्नोलॉजी कंपनियों के लिए भारी लागत से जुड़ी होती है। इस तरह के फोन में 5G चिपसेट को इंटीग्रेट करने की जरूरत होती है।

जो कि फोन को तैयार करने की लागत बढ़ा देती है। ऐसे में एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ कम कीमत पर ग्राहकों को लुभाना कंपनियों के लिए कुछ मुश्किल होता है।

क्योंकि, बाजार में सस्ते स्मार्टफोन के विकल्प तो मिलते हैं, लेकिन इन स्मार्टफोन को लेकर ग्राहकों को स्लो प्रोसेसिंग स्पीड, कम स्मूद एक्सपीरियंस जैसे फैक्टर से समझौता करना पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.