Move to Jagran APP

Realme की नई Q सीरीज की 13 अक्टूबर को होगी लॉन्चिंग, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

Realme की Q सीरीज के तहत 5G टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है। इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन में OLED डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है। साथ ही फोन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 04:09 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 04:09 PM (IST)
Realme की नई Q सीरीज की 13 अक्टूबर को होगी लॉन्चिंग, जानिए स्पेसिफिकेशन्स
यह दैनिक जागरण की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Realme की तरफ से लगातार नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा रहा है। हाल ही में Realme Narzo 20 सीरीज को लॉन्च किया गया था। इसके बाद अब Realme की नई Q सीरीज की लॉन्चिंग की तैयारी चल रही है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Realme की नई Q सीरीज को आगामी 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

फोन में मिल सकता है अंडर डिस्प्ले सेंसर

चीनी मीडिया में लीक रिपोर्ट के मुताबिक Realme की Q सीरीज के तहत 5G टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है। इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन में OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही फोन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। चार्जिंग के लिए फोन को 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा। इस सीरीज की डिवाइस Realme UI 2.0 के साथ आएगी। पिछले हफ्ते Realme के वाइस प्रेसिडेंट Xu Qi Chase ने दावा किया था कि नए स्मार्टफोन Realme UI 2.0 के साथ आएंगे। साथ ही इन स्मार्टफोन को अक्टूबर माह में लॉन्च किया जाएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Realme की अपकमिंग Realme Q सीरीज के स्मार्टफोन को  6.43 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही फोन होल-पंच कटआउट और 20:9 ऑस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन 2.4GHz ऑक्टा-कोर SoC के साथ आएगा। साथ ही फोन में 6GB रैम और 256GB तक का स्टोरेज मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए Realme Q सीरीज के फोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। वही 8MP का सेकेंड्री कैमरा और दो अन्य 2MP के कैमरे दिए जा सकते हैं।वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन ड्यूल सेल बैटरी के साथ ही 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.