Move to Jagran APP

64 मेगापिक्सल वाला नया realme narzo N55 बिक रहा बेहद सस्ता, इन ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं ये फोन

realme narzo N55 Online Deal बढ़िया कैमरा क्वालिटी और बैटरी के लिए एक नया स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो रियलमी के ऑप्शन पर जा सकते हैं। हाल ही में कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए नया फोन लॉन्च किया है। फोन को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। (फोटो- रियलमी)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Wed, 19 Apr 2023 08:56 AM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2023 09:14 AM (IST)
64 मेगापिक्सल वाला नया realme narzo N55 बिक रहा बेहद सस्ता, इन ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं ये फोन
realme narzo N55 Price In India Online Offers, Pic Courtesy- realme

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप बढ़िया कैमरा क्वालिटी वाला एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आर्टिकल आपका दिल खुश कर सकता है। दरअसल हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी ने अपने भारतीय ग्राहकों को एक नए डिवाइस realme narzo N55 का तोहफा दिया है।

loksabha election banner

अच्छी बात ये है कि, फोन लॉन्च होने के बाद कल से भारत में बिकना भी शुरू हो गया है। ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो realme narzo N55 को ऑफर्स में कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

realme narzo N55 की कीमत

दरअसल कंपनी ने नए स्मार्टफोन realme narzo N55 को दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB और 6GB+128GB के साथ पेश किया है।

इस स्मार्टफोन को दो रंगों Prime Blue और Prime Black में खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो बेस मॉडल को आप 10,999 रुपये और टॉप मॉडल को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर मिल रहा ऑफर

स्मार्टफोन की खरीदारी ऑनलाइन करते हैं तो बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर कंपनी HDFC Bank Card और SBI Bank Credit Card पर स्पेशल ऑफर दे रही है। इन बैंक कार्ड से खरीदारी करते हैं कंपनी 1000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर करेगी।

इसके अलावा, अमेजन पर ही एक्सचेंज ऑफर में फोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। realme narzo N55 पर अमेजन 10,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है।

realme narzo N55 बैटरी और कैमरा

रियलमी के नए स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो realme narzo N55 को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और 33W SUPERVOOC charging फीचर के साथ लाया गया है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस मात्र 29 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। पिक्चर क्लिक करने के लिए फोन में 64MP प्राइमरी सेंसर मिलता है।

यह स्मार्टफोन 6.72 फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ 90Hz अल्ट्रा स्मूद रिफ्रेश रेट औऱ 680nits की पीक ब्राइटनेस के साथ लाया गया है।

कहां से कर सकते हैं खरीदारी

realme narzo N55 को भारतीय ग्राहक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, नया स्मार्टफोन अमेजन पर भी लिस्टेड है। अमेजन पर ऑफर्स के साथ फोन की खरीदारी की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.