Move to Jagran APP

नो कोस्ट ईमआई और कई ऑफर्स के साथ Realme Narzo 10A को खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

Realme Narzo 10A को कंपनी की वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। जहां स्मार्टफोन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध होंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 08:31 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 08:40 AM (IST)
नो कोस्ट ईमआई और कई ऑफर्स के साथ Realme Narzo 10A को खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल
नो कोस्ट ईमआई और कई ऑफर्स के साथ Realme Narzo 10A को खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने अभी तक बाजार में कई नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। लेकिन कंपनी की Narzo सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है क्योंकि कम कीमत के साथ ही इस सीरीज के स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स की सुविधा दी गई है। लेकिन Narzo सीरीज फ्लैश सेल के जरिए ही उपलब्ध है और इसे खरीदने के लिए यूजर्स को सेल का इंतजार करना होता है। अगर आप Narzo सीरीज के लो बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10A को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह स्मार्टफोन आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

loksabha election banner

Realme Narzo 10A की कीमत और उपलब्धता

Realme Narzo 10A के 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 8,999 रुपये है। जबकिक 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन सो ब्लू और सो व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। यूजर्स इसे realme.com और Flipkart से खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

Realme Narzo 10A पर मिलेंगे खास ऑफर्स

Realme Narzo 10A के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की वेबसाइट पर यूजर्स MobiKwik से पेमेंट करने पर 100 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। वहीं Flipkart से इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। वहीं यूजर्स को पहली प्रीपेड UPI ट्रांजेक्शन पर 30 रुपये का ऑफ मिलेगा। 

Realme Narzo 10A के खास फीचर्स

Realme Narzo 10A की खासियत है कि कम कीमत के इस स्मार्टफोन में 12MP + 2MP + 2MP का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G70 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 5000mAh की बैटरी मौजूद है। इसके अलावा 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मौजूद है जिसकी मदद से 256GB तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.