मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Realme ब्रांड के लॉन्च होने के 7 महीने बाद ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने 4 मिलियन यूजर्स के आंकड़ें का रास्ता तय कर लिया है। इस बात की सूचना कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। कॉउंटरप्वाइंट रिसर्च के अनुसार, दिवाली हॉलिडे सीजन इंडियन सेल्स के दौरान Realme ओवरऑल तीसरे पायदान पर था। इससे कंपनी Huawei, LG, Oneplus जैसे अन्य ब्रांड्स से सेल्स पीरियड के दौरान आगे बढ़ गई थी।

ऑफलाइन बाजार पर नजर

कंपनी ने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में अपने Realme 1 मॉडल को मई में पेश किया था। इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने कहा था की वह 20000 रिटेल आउटलेट्स के साथ पार्टनरशिप करेगी। कंपनी 2019 में 150 शहरों में अपने ऑफलाइन बिक्री को बढ़ाने की योजना बना रही है। ऑफलाइन रिटेलर्स को 'Real Partners' के नाम से जाना जाएगा। ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए कंपनी का ध्यान ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान कराने की ओर है। कंपनी के अनुसार, रिटेल आउटलेट्स में वो सभी स्मार्टफोन उपलब्ध होंगे जो कंपनी ने लॉन्च किए हैं।

नवम्बर में रिलीज की गई साइबरमीडिया रिसर्च मोबाइल हैंडसेट रिपोर्ट के अनुसार, Realme स्मार्टफोन शिपमेंट सितम्बर से अक्टूबर में जुलाई से अगस्त के मुकाबले 600 प्रतिशत बढ़ा है। इससे यह भारत का शीर्ष उभरता हुआ ब्रांड बन गया है। Oppo के सब-ब्रांड के रूप में आया Realme यूथ को लक्ष्य करते हुए अब अपने आप में एक बड़ा ब्रांड बन गया है।

वीडियो देखें:

यह भी पढ़ें:

Reliance Jio इन यूजर्स को Free में देगा कनेक्शन, महज 99 रु में मिलेंगी सभी सुविधाएं

Facebook से उठा यूजर्स का विश्वास, अकाउंट ना इस्तेमाल करने वालों को भी कर रही ट्रैक

दिल्ली में फ्री वाई-फाई की सुविधा सरकार को पड़ेगी इतनी महंगी, पढ़ें पूरा प्लान 

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप