नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme आज यानि 4 मार्च को एक और स्मार्टफोन Realme GT 5G लॉन्च करने वाली है। फिलहाल ये स्मार्टफोन चीन में दस्तक देगा और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स व टीजर सामने आ चुके हैं। कंपनी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि Realme GT 5G को लेटेस्ट Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। चीन में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट आप लाइव देख सकते हैं। 

ऐसे देख सकते हैं Realme GT 5G का लॉन्च लाइव इवेंट

Realme GT 5G आज यानि 4 मार्च को भारतीय समय के अनुसार सुबह 11.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसका लॉन्च लाइव इवेंट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है। इसके अलावा कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। 

Realme GT 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT 5G को लेकर कंपनी की ओर कुछ समय पहले ही खुलासा किया गया था कि इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट और पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगा। इसके अलावा फोन में LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज की भी सुविधा दी जाएगी। कंपनी यह भी स्पष्ट कर चुकी है कि इस स्मार्टफोन में कूलिंग सॉल्यूशन को पहले की तुलना में काफी बेहतर किया गया है। इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा।

Realme GT 5G स्मार्टफोन पिछले दिनों गीकबैंच पर भी स्पॉट किया गया था, जहां दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 12GB रैम दी जा सकती है। इसके अलावा यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। साथ ही लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा जो कि 1,440x3,200 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आएगा। फोन में 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप