Move to Jagran APP

Realme Festive sale आज से, Realme XT समेत कई लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं ऑफर्स

Realme Festive sale में आप शानदार ऑफर्स और डील्स का लाभ उठा सकते हैं। ये सेल 12 अक्टूबर से शुरू होगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 05:55 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 10:42 AM (IST)
Realme Festive sale आज से, Realme XT समेत कई लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं ऑफर्स
Realme Festive sale आज से, Realme XT समेत कई लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Festive sale की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है। ये सेल 12 अक्टूबर से शुरू होगी और 16 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी की साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यूजर्स इस सेल में कई स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर के साथ ही आकर्षक डील्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा फेस्टिव सीजन के दौरान में शुरू होने वाले सेल में आपको Realme के डिवाइसेज पर 2 साल की वारंटी भी मिलेगी। सेल में Realme 5, Realme C2 और Realme XT समेत कई स्मार्टफोन को ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

Realme Festive sale में मिलने वाले ऑफर्स 

इस सेल में किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने को खरीदने के लिए अगर आप HDFC Bank के डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त होगा। वहीं Bajaj Finserv की मदद से आप नो कोस्ट ईएमआई के साथ स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इसके अलावा सभी स्मार्टफोन्स के साथ एक्सचेंज ऑफर की सुविधा मिलेगी।

कंपनी की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यूजर्स Realme Festive sale में हाल ही में लॉन्च हुए Realme XT स्मार्टफोन को शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं Realme 5 पर Rs 1,991 का डिस्काउंट ऑफर दिया गया है। इस फोन के खास फीचर की बात करें तो इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

इसके अलावा अन्य डील्स पर नजर डालें तो इसे सेल में आप कम बजट रेंज के स्मार्टफोन Realme C2 को Rs 5,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन पर सीधे 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है। इसके साथ यूजर्स को गिफ्ट ऑप्शन भी दिया जाएगा जो कि लिमिटेड समय के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस सेल में एक्सेसरीज भी शानदार डील्स में उपलब्ध होंगी जिनमें आप realme Buds Wireless और पावरबैंक खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.