Move to Jagran APP

Realme Days Sale के आखिरी दिन Realme X2 pro को 25,999 रुपये में खरीदने का मौका

Realme Days Sale में यूजर्स को कई स्मार्टफोन पर बेस्ट डील मिल रही है और आज इस डील का लाभ उठाने का आखिरी मौका है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 10:08 AM (IST)
Realme Days Sale के आखिरी दिन Realme X2 pro को 25,999 रुपये में खरीदने का मौका
Realme Days Sale के आखिरी दिन Realme X2 pro को 25,999 रुपये में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने 8 सितंबर को Realme Days Sale का आयोजन किया था और 4 दिनों तक चलने वाली इस सेल का आज आखिरी दिन है। सेल के दौरान कई स्मार्टफोन आकर्षक ऑफर्स में उपलब्ध हो रहे हैं और इन ऑफर्स का लाभ उठाकर यूजर्स स्मार्टफोन को उनकी मौजूदा कीमत से बेहद कम में खरीद सकते हैं। अगर अभी तक आपने सेल में हिस्सा नहीं​ लिया है जो आज आपके पास आखिरी मौका है। आज मिलने वाली बेस्ट डील की बात करें तो Realme X2 pro पर 4,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर प्राप्त किया जा सकता है। जिसके बाद इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत केवल 25,999 रुपये होगी। जबकि इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये है।

loksabha election banner

Realme X2 pro पर मिल रही है शानदार डील

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि आज यानि 11 सितंबर को Realme Days Sale का आखिरी दिन है। आज बेस्ट डील में Realme X2 pro को खरीदा जा सकता है। साथ ही यह भी बताया गया है कि यूजर्स इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 

एक्सचेंज ऑफर में स्मार्टफोन को खरीदने पर कंपनी 4,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रही है। जिसका लाभ उठाकर आप इस स्मार्टफोन को 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घर ले जा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने डिवाइस पर डिपेंड करता है और आप मॉडल नंबर डालकर चेक कर सकते हैं कि आपको पुराने डिवाइस पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है। आपके स्मार्टफोन पर जितना भी डिस्काउंट मिल रहा है उसके अलावा 4,000 रुपये का भी एक्सचेंज डिस्काउंट ऐड होगा। इसके लिए आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जा सकते हैं। क्योंकि यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है। 

Realme X2 pro के स्पेसिफिकेशन्स

Realme X2 pro में 50W Super Vooc फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 64MP + 13MP + 8MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.