Move to Jagran APP

Realme लेकर आ रही है एक और सस्ता स्मार्टफोन Realme C17, Geekbench पर किया गया स्पॉट

Realme C17 को Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है और यह भी कंपनी अन्य C सीरीज स्मार्टफोन की तरह ही कम कीमत में दस्तक देगा

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 12:41 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 03:24 PM (IST)
Realme लेकर आ रही है एक और सस्ता स्मार्टफोन Realme C17, Geekbench पर किया गया स्पॉट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने स्मार्टफोन मार्केट में अपनी एक मजबूत जगह बना ली है और यूजर्स के बीच एक विश्वसनीय ब्रांड बनता जा रहा है। ऐसे में कंपनी किसी भी रेंज के स्मार्टफोन सेगमेंट में पीछे नहीं रहना चाहती। यही वजह है कि Realme आए दिन नए स्मार्टफोन बाजार में उतार रही है। अब सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि Realme अपनी सस्ती C सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन Realme C17 नाम से दस्तक देगा। बता दें कि ​हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में Realme C12 और Realme C15 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। 

loksabha election banner

अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C17 को मॉडल नंबर RMX2101 नाम से बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है। इससे पहले यह स्मार्टफोन NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था। ​Geekbench पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme C17 को सिंगल स्कोर में 253 प्वाइंट्स और मल्टी स्कोर में 1,248 प्वाइंट्स प्राप्त हुए हैं। 

Realme C17 को कोडनेम Bengal दिया गया है और यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें 6GB रैम की सु​विधा दी जाएगी। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन के कैमरा और बैटरी फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।  

बता दें कि कंपनी ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपने लो बजट सेगमेंट में दो नए स्मार्टफोन Realme C12 और Realme C15 को लॉन्च किया था। Realme C12 की कीमत 8,999 रुपये और Realme C15 की कीमत 9,999 रुपये है। लेकिन सामने आ रही लीक्स को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि Realme C17 को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि यह स्मार्टफोन कब तक लॉन्च किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.