Move to Jagran APP

Realme C11 ने पहली सेल में बनाया रिकॉर्ड, केवल 2 मिनट बिके 1.5 लाख यूनिट

Realme C11 स्मार्टफोन को भारत में 22 जुलाई को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है और सेल पर आते यह स्मार्टफोन यूजर्स के बीच लोकप्रिय हो गया

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 11:30 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 11:30 AM (IST)
Realme C11 ने पहली सेल में बनाया रिकॉर्ड, केवल 2 मिनट बिके 1.5 लाख यूनिट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना लो बजट स्मार्टफोन Realme C11 लॉन्च किया था। जो कि लॉन्च के साथ ही यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रहा है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा पहली सेल से लगाया जा सकता है। कंपनी ने जानकारी दी है कि पहली सेल में Realme C11 के 1.5 लाख यूनिट केवल 2 मिनट में ही बिक गए। यूजर्स के बीच लोकप्रिय होने की मुख्स इसकी कम कीमत और फीचर्स है। कम कीमत के इस स्मार्टफोन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं। भारत में Realme C11 की कीमत 7,499 रुपये है। 

loksabha election banner

Realme C11 को फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया गया। यह स्मार्टफोन Flipkart और Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। बता दें कि अगर आप इस स्मार्टफोन को पहली सेल में खरीदने से चूक गए हैं तो इसकी अगली सेल में हिस्सा ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन 29 जुलाई को फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Realme C11 के मुख्य फीचर्स

कम कीमत के Realme C11 में वैसे तो सभी खास फीचर्स का उपयोग किया गया है। लेकिन इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि यूजर्स को लंबा बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 2GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। जिसे यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं।  

इसके अलावा Realme C11 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि एक कम कीमत वाले फोन के लिए बेहतर कहा जा सकता है। इसमें 13MP प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि सेकेंडरी सेंसर 2MP का है। वहीं अगर आप ​वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसमें आपको वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.