नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme के दो बजट स्मार्टफोन्स Realme C1 और Realme 2 के लिए नया सिक्युरिटी पैच अपडेट रोल आउट किया गया है। इस नवंबर सिक्युरिटी बैच के बाद इन दोनों स्मार्टफोन्स में ColorOS के नए फीचर्स के साथ-साथ Android 10 का लोकप्रिय सिस्टम वाइड डार्क मोड फीचर भी मिलने लगा है। सिस्टम वाइड डार्क मोड फीचर में यूजर्स को हर ऐप के साथ डार्क मोड फीचर का एक्सपीरियंस मिलेगा। साथ ही साथ नए अपडेट के साथ फोन के कई बग्स को फिक्स किए गए हैं। हालांकि, फोन में एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम में ही ये सभी फीचर्स मिलेंगे। इन दोनों बजट स्मार्टफोन्स के लिए Android 10 फिलहाल रोल आउट नहीं किया गया है।

Realme India के ब्लॉग पोस्ट में इन दोनों स्मार्टफोन्स के चेंज लॉग के बारे में बताया गया है। Realme C1 के लिए बिल्ड वर्जन RMX1805EX_11_A.62 नाम से सिक्युरिटी पैच रोल आउट किया गया है। इस पैच के साथ फोन में यूजर्स को सिस्टम वाइड डार्क मोड मिलेगा। इसके अलावा थीम स्टोर में चार्जिंग एनिमेसन और फॉन्ट चेंज सेटिंग्स भी अपडेट किया गया है। इसके अलावा फोन के दाहिने और बांयीं तरफ स्वाइप करने पर मिलने वाले टेक्स्ट मैसेज को भी नोटिफिकेशन से हटा सकते हैं।

Realme 2 के बिल्ड वर्जन की बात करें तो इसके लिए बिल्ड वर्जन RMX1805EX_11_A.62 रोल आउट किया गया है। फोन के इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को इस स्मार्टफोन में भी सिस्टम वाइड डार्क मोड दिया गया है। फोन के नोटिफिकेशन सेंटर में भी बदलाव किया गया है। इसके अलावा फोन के नेटवर्क को स्वीच करने का भी विकल्प दिया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन के लेटेस्ट सॉफ्टवेयर के साथ Realme लाइब्रेरी फीचर भी इसमें जुड़ जाएगी। वहीं, फोन के कई बग्स को भी फिक्स किया गया है। इस स्मार्टफोन के भी स्वाइप सेक्शन और नोटिफिकेशन फीचर में इस नए अपडेट के साथ बदलाव देखने को मिल सकता है। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप