Move to Jagran APP

Realme C सीरीज की 10.2 मिलियन यूनिट्स की हुई बिक्री, जल्द लॉन्च हो सकता है Realme C3

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा है कि अभी तक Realme C सीरीज के 10.2 मिलियन यानि 102 लाख स्मार्टफोन बेचे जा चुके हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 09:06 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 09:06 AM (IST)
Realme C सीरीज की 10.2 मिलियन यूनिट्स की हुई बिक्री, जल्द लॉन्च हो सकता है Realme C3
Realme C सीरीज की 10.2 मिलियन यूनिट्स की हुई बिक्री, जल्द लॉन्च हो सकता है Realme C3

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले साल भारतीय मार्केट में अपनी एंट्री लेवल हैंडसेट सीरीज Realme C लॉन्च की थी। इसके तहत अब तक Realme C1 और Realme C2 लॉन्च किए जा चुके हैं। इन्हें यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा है कि अभी तक Realme C सीरीज के 10.2 मिलियन यानि 102 लाख स्मार्टफोन बेचे जा चुके हैं। ऐसे में कंपनी इस सीरीज को बढ़ाते हुए अपना Realme C3 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकती है।

loksabha election banner

कंपनी ने इस सीरीज को लेकर अपनी सफलता तो बयां कर दी है। लेकिन यह साफ नहीं है कि Realme C1 और Realme C2 की भारत में कुल कितनी बिक्री हुई है। यह इस ट्वीट के बाद यह तो साफ है कि कंपनी जल्द ही इस सीरीज के अगले फोन यानी Realme C3 से पर्दा उठा सकती है। नीचे देखें ट्वीट:

Realme C3 की संभावित डिटेल्स: कुछ दिन पहले ही Realme C3s के नाम से थाईलैंड में एक फोन की जानकारी सामने आई थी। इस भारत में Realme C3 के नाम से लॉन्च किए जाने की खबर है। इसका मॉडल नंबर RMX2020 बताय जा रहा है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन का रियर पैनल मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। लिस्टिंग में फोन के बैक पैनल पर टॉप राइट कॉर्नर में कैमरा मॉड्यूल मौजूद होगा। साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है।

कुछ अन्य लीक्स के मुताबिक, Realme C3 को एंड्रॉइड 10 पर आधारित ColorOS7 के साथ पेश किया जा सकता है। कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फोन में Realme UI देखने को मिल सकता है।

Realme 6 की डिटेल्स भी हुई हैं लीक: Realme C3 के अलावा Realme 6 की जानकारी भी लीक हुई थी। फोन को पंच-होल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही इसमें पेंटा रियर कैमरा भी दिए जाने की खबर है। यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है। हालांकि, Realme C3 और Realme 6 के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.