Move to Jagran APP

30 दिसंबर को Realme Buds Air की अगली फ्लैश सेल होगी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

Realme Buds Air की कीमत 3999 रुपये है और यह डिवाइस 30 दिसंबर को दूसरी बार फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 10:53 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 10:57 AM (IST)
30 दिसंबर को Realme Buds Air की अगली फ्लैश सेल होगी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स
30 दिसंबर को Realme Buds Air की अगली फ्लैश सेल होगी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में Realme X2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, इसके साथ ही कंपनी ने Realme Buds Air को भी भारत में लॉन्च किया। वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला यह डिवाइस 23 दिसंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। वहीं अब इसकी दूसरी फ्लैश सेल 30 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। यूजर्स इसे कंपनी की आधि​कारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। यह सेल 30 दिसंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। 

loksabha election banner

Realme Buds Air को भारतीय बाजार में तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च गया है, इसमें ब्लैक, व्हाइट और येलो कलर वेरिएंट शामिल है। कंपनी का दावा है कि ये डिवाइस एक बार चार्ज करने पर 17 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम है। इस डिवाइस का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया है और इसके साथ यूजर्स को चार्जिंग केस प्राप्त होगा।

Realme Buds Air के फीचर्स

Realme Buds Air के फीचर्स की बात करें तो इसमें यह वायरलेस बड्स custom R1 chip के साथ आते हैं। जो कि वायरलेस बड्स और फोन की बीच स्टेबल कनेक्शन और परफॉर्मेंस को बेहतर बनाते हैंं इसके अलावा डिवाइस में Super Low Latency गेमिंग मोड सपोर्ट दिया गया है, इसकी मदद से यूजर्स गेमिंग और वीडियो प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं।  

Realme Buds Air में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए डिवाइस में डायनेमिक बेस बूस्ट सॉल्यूशन मौजूद है जो कि bass reproduction को शानदार बनाते हैं। इसके अलावा noise cancellation की भी सुविधा दी गई है। यानि यूजर्स को डिवाइस का उपयोग करते समय बाहरी शोर परेशान नहीं करेगा। इसमें तीन एलईडी लाइट्स दी गई है जो कि चार्जिंग लेवल बताने में मदद करती हैं। इसमें 10W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध है और इसके साथ दिया गया चार्जिंग केस 15 घंटे का एडिशनल बैटरी बैकअप और 17 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.