नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने भारतीय बाजार में केवल स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि ​अन्य डिवाइसेज भी लॉन्च किए गए हैं। वहीं कंपनी स्मार्टवॉच और टीवी के सेगमेंट में भी कदम रखने की तैयारी कर रही है और इन्हें 25 मई को लॉन्च किया जाएगा। नए डिवाइसेज का भारतीय यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। जहां यूजर्स कंपनी की स्मार्टवॉच और टीवी का इंतजार कर रहे हैं, वहीं Realme Band का नया अवतार पेश किया गया है। कंपनी ने इस वियरेबल डिवाइस को कुछ बदलावों के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया है। 

Realme Band की कीमत और उपलब्धता

Realme के ट्विटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme Band के नए वर्जन में यूजर्स को कुछ सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले में बदलाव देखने को मिलेगा। यह डिवाइस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट्स Flipkart और Amazon पर भी सेल के लिए उपलब्ध हो गई है। इसकी कीमत 1,499 रुपये है। लेकिन इसे केवल ग्रीन और ओरेंज जोन में ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Band में हुए ये बदलाव

कंपनी ने जानकारी दी है कि Realme Band में अब बेहतर डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसमें यूजर एक्सपीरियंस के लिए कुछ बदलावों के साथ नया यूआई भी शामिल किया गया है। इतना ही नहीं अब Realme Band में अधिक सटीकता के के लिए अपग्रेडेड हार्ट रेट सेंसर की सुविधा दी गई है। इसके अलावा Realme Band में उपलब्ध होने वाले वेदर ऐप में डेली वेदर की जानकारी देने वाला एक नया पेज ऐड किया गया है।

Realme Band के फीचर्स

Realme Band को भारतीय बाजार में इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया है। इस फिटनेस डिवाइस में 0.96 इंच का कलर टीएफटी एलसीडी पैनल दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 80x160 पिक्सल है। इसमें यूजर्स को टच बटन मिलेगा। बता दें कि नया वर्जन पुराने वर्जन की तुलना में सूरज की रोशनी में बेहतर डिस्प्ले क्वालिटी प्रदान करता है। लेटेस्ट वर्जन में भी ओरिजनल वर्जन की तरह ही Sleep Quality Monitor, Idle Alert, Cricket Mode समेत कुल 11 मोड्स उपलब्ध होंगे। यह डिवाइस IP68 सर्टिफाइड है। इसमें आपको Facebook, WhatsApp, Instagram, Twitter, TikTok और YouTube आदि के नोटिफिकेशन भी प्राप्त होंगे।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस