Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले रिवील हुए Realme Band के फीचर्स, Mi Band 4 को मिलेगी चुनौती

Realme 5 मार्च को अपने पहले फिटनेस बैंड को लॉन्च करेगा। इस फिटनेस बैंड के कई फीचर्स कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से टीज किए हैं। (फोटो साभार- Realme)

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 07:04 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 07:12 PM (IST)
लॉन्च से पहले रिवील हुए Realme Band के फीचर्स, Mi Band 4 को मिलेगी चुनौती
लॉन्च से पहले रिवील हुए Realme Band के फीचर्स, Mi Band 4 को मिलेगी चुनौती

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले दिनों ही भारत के पहले 5G स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के समय कंपनी ने अपने कई वियरेबल और स्मार्ट डिवाइसेज शोकेस किए थे। इन वियरेबल डिवाइसेज में से एक Realme Band को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस फिटनेस बैंड को Realme 6, 6 Pro स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फिटनेस बैंड के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसके कई फीचर्स को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिवील किए हैं। इस फिटनेस बैंड के जरिए कंपनी Xiaomi के फिटनेस बैंड Mi Band को चुनौती देगी।

loksabha election banner

Realme Fitness Band के नए रिवील किए गए फीचर्स में कंपनी ने इसके चार्जिंग फीचर को रिवील किया है। कंपनी ने अपने ट्वीट में इसके USB चार्जिंग यूनिट के बारे में जानकारी शेयर की है। कंपनी ने ट्वीट में बताया कि इस फिटनेस बैंड में USB डायरेक्ट चार्जर का इस्तेमाल किया जाएगा। इसकी मदद से आप इस फिटनेस बैंड को USB चार्जर, पावरबैंक, लैपटॉप आदि से डायरेक्ट कनेक्ट कर सकेंगे। साथ ही अपने ट्वीट में कंपनी ने इसके लॉन्च डेट के दिन हेट टू वेट सेल के आयोजन के बारे में भी जानकारी दी है। इस फिटनेस बैंड को 5 मार्च को 2 बजे से खरीदा जा सकता है।

Realme Band के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, इस फिटनेस बैंड में कॉल्स, मैसेज और नोटिफिकेशन के लिए अलर्ट फीचर दिया जा सकता है। साथ ही, इसमें कलर OLED डिस्पले का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फिटनेस बैंड के जरिए रियल टाइम हार्ट रेट को मॉनिटर किया जा सकेगा। ये फिटनेस बैंड biking, running, walking, hiking, climbing, yoga, fitness, spinning और cricket जैसे 9 मोड्स के साथ आ सकता है। साथ ही, ये IP68 वाटर रेसिस्टेंस फीचर को भी सपोर्ट कर सकता है। इस फिटनेस बैंड की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी रिवील नहीं की गई है। इसे Rs 2,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.