Move to Jagran APP

Realme 5s की खरीददारी पर Jio यूजर्स को मिलेगा ₹7,000 का इंस्टैंट बेनिफिट्स

Realme 5s आज दूसरी बार भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध होगा फोन के साथ कई शानदार ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 10:46 AM (IST)
Realme 5s की खरीददारी पर Jio यूजर्स को मिलेगा ₹7,000 का इंस्टैंट बेनिफिट्स
Realme 5s की खरीददारी पर Jio यूजर्स को मिलेगा ₹7,000 का इंस्टैंट बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 5s ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में दस्तक दी है और इस स्मार्टफोन को पहली बार में 29 नवंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। वहीं आज एक बार फिर से ये स्मार्टफोन शानदार ऑफर्स व डील्स के साथ दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए खरीदा जा सकता है। बजट रेंज की इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है और इसमें खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

loksabha election banner

Realme 5s की कीमत और ऑफर्स

भारतीय बाजार में ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, इसमें 4GB+64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,999 रुपये और 4GB+128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है। फोन को क्रिस्टल ब्लू, क्रिस्टल पर्पल और क्रिस्टल रेड कलर में खरीदा जा सकता है। 

Realme 5s कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स व डील्स की बात करें तो Flipkart पर फोन की खरीददारी के लिए HDFC bank डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त होगा। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। 

अन्य ऑफर्स की बात करें तो फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। अगर आप Jio यूजर्स हैं तो Realme की आधिकारिक वेबसाइट से फोन की खरीददारी पर 7,000 रुपये का बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही HDFC Bank डेबिट कार्ड पर 500 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर में 500 रुपये का सुपरकैश का भी लाभ उठाया जा सकता है। 

Realme 5s के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 5s में 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ से कोटेड है। यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 10W पावर चार्जर के साथ 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.