Move to Jagran APP

Realme 5i आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Realme 5i स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 09:56 AM (IST)
Realme 5i आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
Realme 5i आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन​ निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme 5i भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5,000एमएएच की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। यह फोन Realme 5 का ही अपग्रेडेड वर्जन है और चर्चा है कि कंपनी जल्द ही इस फोन की बिक्री को बंद कर सकती है, इसके बाद Realme 5 के बजाय Realme 5i की सेल होगी। भारतीय बाजार में Realme 5i दो कलर वेरिएंट और आकर्षक सेल ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Realme 5i की कीमत और ऑफर्स

Realme 5i को भारत में एक ही स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। यह फोन एक्वा ब्लू और फोरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

Flipkart पर फोन की खरीददारी पर Jio यूजर्स 7,550 रुपये के बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Realme ऑनलाइन स्टोर पर MobiKwik से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये तक के सुपरकैश का लाभ उठाया जा सकता है। जबकि 500 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है। 

Realme 5i के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme 5i में 720x1600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन को Android 9 Pie के साथ ColorOS 6.0.1 पर पेश किया गया है। यह Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट से लैस है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Realme 5i में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.