Move to Jagran APP

Realme 5 कल पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, फोन के साथ मिलेंगे कई खास ऑफर्स

Realme 5 कल यानि 27 अगस्त को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। realme Flipkart पर इस डिवाइस पर कई ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 06:08 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 06:31 PM (IST)
Realme 5 कल पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, फोन के साथ मिलेंगे कई खास ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने हाल ही में भारतीय बाजार में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ Realme 5 को लॉन्च किया था जो कि एक्सक्लूसिवली Flipkart और realme की ऑफिशियल साइट पर 27 अगस्त को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। भारत में फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसमें 3GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 और 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 10,999 है। पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होने पर डिवाइस के साथ कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

Realme 5 पर मिलेगा इन ऑफर्स का लाभ

Realme 5 की खरीदारी के साथ ही यूजर्स को Flipkart पर Rs 99 का Complete Mobile Protection मिलेगा। इसके अलावा realme की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदारी करने पर यदि आप पेटीएम से पेमेंट करेंगे तो आपको Rs 2,000 तक के कैशबैक का लाभ मिलेगा। वहीं mobikwik wallet पर 10 प्रतिशत का सुपरकैश भी प्राप्त होगा। वहीं फोन की खरीदारी पर Axis बैंक के क्रेडिट या डेबिड कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स को 5 फीसद तक का कैश बैक दिया जाएगा। इतना ही नहीं Reliance Jio भी एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स के साथ Rs 7000 तक के एक्सक्लूसिव ऑफर्स उपलब्ध कराएगा। लेकिन बता दें ये सभी लिमिटेड समय के लिए वैलिड होंगे।  

Realme 5 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme 5 में 6.5 इंच का HD+ वाटरड्रॉप या डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 AIE चिपसेट पर कार्य करता है। फोन के फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पर आधारित ColorOS 6 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.