Move to Jagran APP

चार कैमरे वाले Realme 5 की कीमत हुई लीक, 20 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च

Realme 5 और Realme 5 Pro को 20 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन सीरीज होगा जिसे क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाएगा..

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 09:04 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 09:13 PM (IST)
चार कैमरे वाले Realme 5 की कीमत हुई लीक, 20 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च
चार कैमरे वाले Realme 5 की कीमत हुई लीक, 20 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme 5 और Realme 5 Pro को अगले सप्ताह 20 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन सीरीज में क्वॉड कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन सीरीज होगा जो कि चार रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च के टीजर को Flipkart पर देखा जा सकता है। 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज के बेस वेरिएंट Realme 5 को Rs 10,000 से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Rs 8,999 की प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

loksabha election banner

आपको बता दें कि इस साल कंपनी ने Realme 3, Realme 3 Pro, Realme 3i और Realme X को भारत में लॉन्च किया है। अब कंपनी अपने अगले सीरीज को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन सीरीज में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे सेंसर के साथ चार कैमरे बैक में दिए जा सकते हैं। इसके अलावा इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मिली है।

Realme 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है जबकि Realme 5 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंंसर के अलावा एक अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, एक डेप्थ सेंसर और एक माइक्रो सेंसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन सीरीज में रियर कैमरे को बांयी और वर्टिकली अलाइंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन सीरीज के Realme 5 Pro में AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है जबकि इसके बेस वेरिएंट में LCD डिस्पले पैनल दिया जा सकता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.