Move to Jagran APP

Realme 3i: आकर्षक ऑफर्स के साथ Flipkart और Realme.com पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध

Realme 3i फोन Flipkart और Realme.com पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है यूजर्स इस फोन की खरीदारी पर शानदार ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 10:53 AM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 12:01 PM (IST)
Realme 3i: आकर्षक ऑफर्स के साथ Flipkart और Realme.com पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध
Realme 3i: आकर्षक ऑफर्स के साथ Flipkart और Realme.com पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध

Realme 3i आज Flipkart और Realme की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को पिछले महीने भारतीय बाजार में Realme X के साथ लॉन्च किया गया था। एंट्री-लेवल के इस फोन की मुख्य खासियत इसमें दी गई 4230एमएएच की बैटरी, मीडियाटेक हीलियो पी60 चिपसेट, ड्यूल रियर कैमरा और Dewdrop स्टाइल डिस्प्ले नॉच है। इसके अलावा ​फोन का डायमंड-कट बैक पैनल डिजाइन काफी आकर्षक है।

loksabha election banner

Realme 3i पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

भारतीय बाजार में Realme 3i के 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 7,999 है। जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है। Flipkart से इस फोन की खरीदारी करने पर आपको Rs 1,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस बैंक और एचडीएफसी बैंक के डेबिट या ​क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। इस फोन को ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं Realme की वेबसाइट पर MobiKwik से ट्रांजैक्शन करने पर 10 प्रतिशत सुपरकैश कैशबैक और Reliance Jio के Rs 5,300 के बेनिफिट्स मिलेंगे।

Realme 3i के स्पेसिफिकेशंस

Realme 3i एंड्रॉइड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर काम करता है। फोन में 720 x 1520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। फोन में मीडियाटेक हीलियो P60 SoC के साथ 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB स्टोरेज दी गई है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GBतक बढ़ाया जा सकता है। Realme 3i में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल ​रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें 13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा है। फोन में कैमरा फीचर्स के तौर पर नाइटस्कैप्, हाइब्रिड एचडीआर, क्रोम बूस्ट और पोट्रेट मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4230mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.