नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों भारत में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन Redmi 8A Dual आज पहली बार भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई 5,000mAh की बैटरी है। सेल के दौरान फोन के साथ ही यूजर्स हाल ही में लॉन्च किए गए 10000mAh और 20000mAh बैटरी वाले दो पावर बैंक भी खरीद सकेंगे।

भारतीय बाजार में Redmi 8A Dual को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत पर नजर डालें तो 2GB + 32GB इंटरनल मॉडल को ₹6,499 में खरीद सकते हैं। जबकि 3GB + 32GB मॉडल की कीमत ₹6,999 है। यह फोन स्काई व्हाइट, सी ब्लू और मिडनाइट ग्रे तीन कलर वेरिएंट में उपलबध होगा। 

Redmi 8A Dual के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi 8A Dual की मुख्य यूएसपी इसमें दी गई 5,000mAh की बैटरी है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। वहीं इस फोन में डॉट नॉच डिजाइन के साथ 6.2 इंच का एचडी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन की स्क्रीन को स्क्रैच से बचाने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग की गई है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 439 से लैस है और फोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए Redmi 8A Dual में 13MP + 2MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि फोन में मौजूद 8MP के फ्रंट कैमरे की मदद से वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का लाभ उठाया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस