Move to Jagran APP

iPhone यूजर्स को iOS 13 अपडेट के बाद PUBG खेलने में हो रही है परेशानी

Apple ने अपने लेटेस्ट iOS13 अपडेट के साथ थ्री-फिंगर-प्रेस-एंड-होल्ड फीचर को इंट्रोड्यूस किया है। इस फीचर को टेक्स्ट एडिटिंग को और भी बेहतर बनाने के लिए इंट्रोड्यूस किया गया है.

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 01:40 PM (IST)
iPhone यूजर्स को iOS 13 अपडेट के बाद PUBG खेलने में हो रही है परेशानी
iPhone यूजर्स को iOS 13 अपडेट के बाद PUBG खेलने में हो रही है परेशानी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile यूजर्स को लेटेस्ट iOS 13 अपडेट के साथ गेम खेलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस बात की जानकारी, कई यूजर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है। आपको बता दें कि पिछले दिनों ही Apple ने अपने iPhones के लिए लेटेस्ट iOS 13 अपडेट को रिलीज किया है। इसके बाद से प्लेयर्स को गेम खेलने में परेशानी आई है। PUBG Mobile ने यूजर्स की इस परेशानी पर रिस्पॉन्ड करते हुए लिखा है कि हमें इस बात की जानकारी मिली है लेटेस्ट अपडेट के बाद स्क्रीन को टच करने के बाद यूजर्स को गेम खेलने में दिक्कत आ रही है।

loksabha election banner

Apple ने अपने लेटेस्ट iOS13 अपडेट के साथ थ्री-फिंगर-प्रेस-एंड-होल्ड फीचर को इंट्रोड्यूस किया है। इस फीचर को टेक्स्ट एडिटिंग को और भी बेहतर बनाने के लिए इंट्रोड्यूस किया गया है। इस फीचर की वजह से PUBG Mobile यूजर्स को गेमप्ले में दिक्कत आ रही है। कई यूजर्स ने इस बात को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए रिपोर्ट किया है। यूजर्स ने रिपोर्ट करते हुए कहा कि इस फीचर की वजह से यूजर्स जैसे ही दो से ज्यादा उंगलियों का इस्तेमाल करके गेम प्ले करने कि कोशिश करते हैं, iPhones मे नया टेक्स्ट एडिट पॉप-अप आ जाता है। पॉप-अप के सामने आने की वजह से यूजर्स को सेशन के दौरान गेम खेलने में परेशानी आती है।

एक यूजर ने अपने ट्वीट में कहा कि iOS13 जेस्चर की वजह से कई बार उसका गेम कैरेक्टर मारा जा चुका है। यूजर ने स्क्रीनशॉट के जरिए इस फीचर द्वारा हो रही परेशानी को पोस्ट किया है। PUBG Mobile ने यूजर्स की परेशानी पर रिस्पॉन्ड करते हुए कहा है कि हमने प्लेयर्स को आ रही इस परेशानी के बारे में Apple  को रिपोर्ट किया है, जल्द ही हम इस समस्या को दूर करने की कोशिश करेंगे। हम फिलहाल यूजर्स को यही सजेस्ट करेंगे कि वो अपने iPhone/iPad को लेटेस्ट iOS 13 अपग्रेड के साथ अपडेट न करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.