Move to Jagran APP

PUBG Lite को मिला नया अपडेट, जुड़े ये खास फीचर्स

PUBG Lite PC ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए नए अपडेट के रोल आउट होने की जानकारी दी है। इस नए अपडेट में कई तरह के इन-गेम बग्स को फिक्स किए गए हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 08:36 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 11:55 AM (IST)
PUBG Lite को मिला नया अपडेट, जुड़े ये खास फीचर्स
PUBG Lite को मिला नया अपडेट, जुड़े ये खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Lite यूजर्स के लिए नया अपडेट रोल आउट किया गया है। इस नए अपडेट के साथ PC पर खेले जाने वाले इस गेम के कई बग्स को फिक्स किए गए हैं। साथ ही साथ लेटेस्ट पैच नोट में नया फीचर जोड़ा गय है। इस नए फीचर की वजह से प्लेयर्स गेम खेलते समय चलते-चलते ही जख्मों को हील कर सकेंगे। PUBG Lite PC ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है। अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए गेम डेवलपर्स प्लेयर्स को समय-समय पर गेम के नए अपडेट्स के बारे में जानकारी देते रहते हैं। इस नए अपडेट के साथ गेम-प्ले को भी इंप्रूव किया गया है। आइए, जानते हैं कि इस नए अपडेट के पैच नोट में क्या जानकारी दी गई है?

loksabha election banner

PUBG Lite पैच नोट

  • स्पेक्टेटर मोड में अपियर होने वाले ब्लैक स्कोप को फिक्स किया गया है।
  • ब्लूजोन के नहीं सिंक होने वाली परेशानी को फिक्स किया गया है।
  • UMP45 वीपन के फायरिंग साउंड को भी फिक्स किया गया।
  • ADS के ब्लैक अपियरेंस को भी फिक्स किया गया।
  • Monte Nuevo में कैरेक्टर के रॉकी माउंटने के बीच फंसने की समस्या को भी फिक्स किया गया है।
  • ADS में दिखाई देने वाले आयरन रॉड को भी फिक्स किया गया है।

लो एंड PC और लैपटॉप यूजर्स के लिए PUBG Lite को इस साल भारत में लॉन्च किया गया है। इस गेम को 4GB रैम वाले लो एंड कम्प्यूटर्स पर भी खेला जा सकता है। हाल ही में इस गेम के लिए 4v4 मोड (टीम डेथमैच) के बीटा वर्जन को भी रोल आउट किया गया है। इस नए मोड के साथ नया मैप भी यूजर्स एक्सेस कर सकेंगे। ये नया मैप पुराने मैप के मुकाबले छोटा है, जिसकी वजह से प्लेयर्स छोटे-छोटे कई मैच खेल सकेंगे। भारतीय यूजर्स के लिए हाल ही में कई सर्वर भी जोड़े गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.