नई दिल्ली, टेक डेस्क। Google अपने Pixel 7 Pro और Pixel 7 आने की जानकारी को लाइव कर दिया हैं, जिसका मतलब है कि अब आपको इससे जुड़ी बहुत सी जानकारियां समय समय पर ऑनलाइन मिल सकती है। हालांकि Google ने आने वाले फोन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में और बीते पिछले कुछ हफ्तों में कई टीज़र पेश किए, जो Pixel 7 सीरीज़ के बारे में कई बातों की जानकारी देतै है। अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने अब तक इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया था। लेकिन अब अमेजन स्लिपअप ने पिक्सेल 7 की कीमत का खुलासा किया।

ट्विटर पर ब्रैंडन ली नाम के एक व्यक्ति ने अमेजन यूएस में Google Pixel 7 को लिस्ट किया, इसकी कीमत का खुलासा किया और रिलीज़ की तारीख का संकेत दिया।

बता दें कि जब से Google ने Pixel 7 और Pixel 7 Pro की पुष्टि की है, तब से कई अफवाहे सामने आई है कि आने वाले फोन Pixel 6 और Pixel 6 Pro के छोटे वर्जन हैं। जिस कारण, अटकलें लगाई जा रही थीं कि आगामी फ्लैगशिप पिक्सेल फोन की कीमत पिछली पीढ़ी के समान ही होगी। अमेजन की लिस्टिंग ने इसकी पुष्टि भी कर दी है।

यह भी पढ़ें- Amazon Sale 2022: 12000 से भी कम में मिल रहे हैं टॉप ब्रांड्स के ये फ्रिज, पाएं 9000 तक का तगड़ा डिस्काउंट

कितनी होगी Google Pixel 7 की कीमत

अमेज़न लिस्टिंग की मानें तो Pixel 7 के 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 599 डॉलर यानी लगभग 49073 रुपये हो सकती है। बता दे कि इसकी कीमत Pixel 6 के समान ही है, जिसका मतलब है कि Google नई पीढ़ी के लिए कोई प्रीमियम कीमत नहीं मांग रही है। 9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेजन ने कुछ ही समय बाद लिस्टिंग को हटा लिया, लेकिन Pixel 7 अभी भी अमेजन खोज का हिस्सा है।

ये होगी लॉन्च डेट

कीमत के अलावा अमेजन लिस्टिंग ने पिक्सेल 7 के लिए शिपिंग तिथि का भी खुलासा किया। बता दें कि अगला पिक्सेल फोन अमेरिका में 13 अक्टूबर से पूरी तरह से उपलब्ध होना शुरू हो सकता है। Amazon पर यह लिस्टिंग अमेरिकी बाजार के लिए है, इसलिए यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro भारत में कब लॉन्च किया जाएगा। यूएस में शिपिंग की तारीख लॉन्च के ठीक एक सप्ताह बाद की रही गई है। बता दें कि फोन को 6 अक्टूबर को होने वाली है।

यह भी पढ़ें- क्या आपको भी नए iPhone में डाटा ट्रांसफर में हो रही दिक्कत? तो यहां जानें तरीका, मिनटों में हो जाएगा काम

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट