Move to Jagran APP

Portronics का UFO PRO यूनिवर्सल चार्जिंग स्टेशन लॉन्च, सिंगल चार्जर से चार्ज कर पाएंगे 6 डिवाइस, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Portronics का UFO PRO चार्जर USB और Type C पोर्ट के साथ आता है। यह काले रंग में आता है। इसकी कीमत 1499 रुपये है। UFO Pro में 6 चार्जिंग पोर्ट दिये गये हैं जो 12A / 60W तक का आउटपुट देता है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 05:11 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 05:11 PM (IST)
Portronics का UFO PRO यूनिवर्सल चार्जिंग स्टेशन लॉन्च, सिंगल चार्जर से चार्ज कर पाएंगे 6 डिवाइस, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Portronics के UFO PRO चार्जर की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. डिजिटल एवं पोर्टेबल कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट की दिग्गज कंपनी Portronics ने एक यूनिवर्सल चार्जिंग स्टेशन  UFO PRO को लॉन्च कर दिया है। इसका आकार UFO की तरह है, जिसमे कई तरह के 6 पोर्ट दिए गए हैं, जो आपके सभी डिवाइस को चार्ज करने में मददगार साबित हो सकता है।

loksabha election banner

कीमत 

Portronics का  UFO PRO चार्जर USB और Type C पोर्ट के साथ आता है। यह काले रंग में आता है। इसकी कीमत 1,499 रुपये है। UFO Pro में 6 चार्जिंग पोर्ट दिये गये हैं, जो 12A / 60W तक का आउटपुट देता है। इसमें एक Type-C चार्जर दिया गया  है, जो 18W PD पोर्ट, 4 USB पोर्टस, और 1 QC 3.0 पोर्ट शामिल हैं, जो आपके सभी प्रकार के डिवाइस को किसी भी अन्य सामान्य चार्जर की तुलना में तेजी से चार्ज करने में मदद करता है। यह चार्जिंग स्टेशन एक मीटर AC पावर कॉर्ड के साथ आता है जो 220V वाल सॉकेट और अन्य यूनिवर्सल सॉकेटस के साथ भी अच्छी तरह से काम करता है। 

स्पेसिफिकेशन्स 

यह एक मल्टी फंक्शनल डिवाइस है, जो कि BIS प्रमाणित होने के साथ फायर और सर्ज प्रोटेक्शन के साथ आती है। यह आपके सभी उपकरणों को अधिकतम सिक्योरी देती है। यह उच्च गुणवत्ता वाले मजबूत ABS प्लास्टिक के बने होने के कारण यह चार्जिंग स्टेशन ओवरहीटिंग से भी आपके डिवाइस को सुरक्षित रखता है। इस स्टेशन का UFO आकार यह सुनिश्चित करता है कि आपके डिवाइसीस को चार्ज करने के दौरान कोई इलेक्ट्रो मैगनेटिक हस्तक्षेप नहीं हो। इस पोर्टेबल डिवाइस का वजन केवल 136 ग्राम है और आप इसे आसानी से कहीं भी ले जा सकते है।

कनेक्टिविटी 

UFO PRO सभी एंड्रॉइड स्मार्टफोन, आईफ़ोन, आईपैड, टैबलेट, ब्लूटूथ हेडफ़ोन, पावर बैंक, एमपी 3 प्लेयर और 5V, 9V और 12V यूएसबी डिवाइसीस को सपोर्ट करता है। आप इसे एक साथ QC पावर, Type C और USB चार्जिंग के लिए उपयोग कर सकते हैं। यह एक LED पावर इंडिकेटर के साथ आता है, जो चार्जिंग स्टेशन बैटरी लाइफ को दिखाता है। इस यूनिवर्सल चार्जिंग स्टेशन को यूजर 12 महीने की वारंटी के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com, Amazon.in और सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.