नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco X3 का भारतीय यूजर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे है और कंपनी ने यूजर्स के इसी इंतजार को देखते हुए आखिरकार स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कर खुलासा कर दिया है। भारत में Poco X3 को 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने Twitter अकाउंट पर एक टीजर वीडियो के जरिए शेयर की है। साथ ही इस टीजर में यह भी स्पष्ट किया गया है कि Poco X3 एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Flipkart ने इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट जारी कर दी है। 

कंपनी के आधिकारिक Twitter अकाउंट पर 10 सेकेंड का एक वीडियो टीजर जारी किया गया है। इस टीजर में जानकारी दी गई है​ कि Poco X3 स्मार्टफोन SmoothAF फीचर के साथ भारत में 22 सितंबर को दस्तक देगा। साथ ही Flipkart का लिंक भी शेयर किया गया है। Flipkart की डेडिकेटेड साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को Snapdragon 732G प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इसमें पंच होल डिस्प्ले डिजाइन उपलब्ध होगा। फोन के बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा मौजूद है।

Poco X3 की संभावित कीमत

Poco X3 को भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कीमत से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन पिछले दिनों एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि यह स्मार्टफोन भारत में 18,999 रुपये और 19,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। वहीं यूरोप में Poco X3 के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत EUR 229 यानि करीब 19,900 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB मॉडल को EUR 269 यानि लगभग 23,400 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

Poco X3 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी दी जाएगी और इसे 8GB रैम मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा अन्य सभी फीचर्स यूरोप में लॉन्च किए गए Poco X3 स्मार्टफोन के समान होंगे। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस