Move to Jagran APP

POCO X2 स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ Flipkart पर हुआ लिस्ट

POCO X2 भारतीय बाजार में 4 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च से पहले ये ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हुआ है जहां इसके मुख्य फीचर्स का खुलासा किया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 05:09 PM (IST)
POCO X2 स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ Flipkart पर हुआ लिस्ट
POCO X2 स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ Flipkart पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। POCO X2 को लेकर काफी समय से आ रही खबरों पर विराम लगाते हुए कंपनी ने हाल ही में आधि​कारिक तौर पर घोषणा की है कि ये स्मार्टफोन 4 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि Xiaomi से अलग होकर POCO इंडिपेंडेट तौर पर इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है और लॉन्च से पहले यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है। जहां इसके डिस्प्ले से जुड़ी मुख्य जानकारी दी गई है। 

loksabha election banner

POCO X2 को लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने एक टीजर जारी किया है और टीजर पर दी गई जानकारी के अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इससे यह भी स्पष्ट हो गया है कि POCO X2 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। इससे पहले गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 2 में इसका उपयोग किया गया था। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि यह एक गेमिंग फोकस्ड स्मार्टफोन है और liquid cooling तकनीक का उपयोग किया गया है। 

Flipkart पर हुई लिस्टिंग के अनुसार POCO X2 के साथ #SmoothAF लिखा हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह यूजर्स को गेमिंग के दौरान स्मूथ परफॉर्मेंस की सुविधा प्रदान करेगा। लिस्टिंग के बाद कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

पिछले दिनों POCO X2 स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ था, जहां फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई थी। Android 10 ओएस पर आधारित इस फोन में 8जीबी रैम दी जा सकती है। यह फोन Snapdragon 765G प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी क्षमता उपलब्ध हो सकती है। हालांकि फोन में 5G सपोर्ट होगा या नहीं इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। साथ ही सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.