नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता Poco इस साल नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और यूजर्स को बेसब्री से Poco स्मार्टफोन्स का इंतजार है। ऐसे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है कि Poco के नए फोन के लिए भारतीय यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि कंपनी फरवरी में नया फोन लॉन्च करने वाली है। जो कि Poco Launcher के साथ MIUI पर आधारित होगा। 

Poco India के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट जारी करते हुए जानकारी दी है कि अगले महीने Poco का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस ट्वीट में फोन के नाम या लॉन्च डेट के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी का अगला स्मार्टफोन Poco F2 हो सकता है। 

इसके अलावा कुछ लीक्स में यह भी जानकारी दी गई थी कि कंपनी Poco F2 के साथ ही Poco X2 को भी बाजार में उतार सकती है और अभी तक इनके कई फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। साथ ही Poco X2 को हाल ही में चीनी मार्केट में लॉन्च किए गए Redmi K30 स्मार्टफोन का रिब्रांड वर्जन भी कहा जा रहा है।

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार Poco F2 दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। Poco F2  के अलावा कंपनी Poco F2 Lite को भी लॉन्च कर सकती है और इसके कुछ फीचर्स लीक हो चुके हैं। हाल ही में Poco F2 Lite की इमेज लीक हुई थी और इसका डिजाइन काफी हद तक Redmi K20 से मिलता-जुलता है। वहीं फोन को स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें 6 जीबी रैम उपलब्ध हो सकती है और पावर बैकअप के लिए फोन में 5000एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। उम्मीद जा रही है कि कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को बजट रेंज के तहत उतार सकती है।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस