Move to Jagran APP

POCO लॉन्च करने वाला है कम कीमत वाला नया स्मार्टफोन, होगा Redmi 9C का रिब्रांडेड वर्जन

POCO भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जो कि Redmi 9C का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 09:01 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 09:01 AM (IST)
POCO लॉन्च करने वाला है कम कीमत वाला नया स्मार्टफोन, होगा Redmi 9C का रिब्रांडेड वर्जन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। POCO ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना लो बजट स्मार्टफोन POCO M2 Pro लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी को कम कीमत वाला स्मार्टफोन होगा। साथ ही यह भी खुलासा किया गया है कि POCO का नया फोन Xiaomi के Redmi 9C का ब्रांडेड वर्जन होगा।  

loksabha election banner

POCO के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर ​टिप्स्टर सुधांशु ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है और इस पोस्ट में खुलासा किया गया है कि POCO भारत में Xiaomi के Redmi 9C का रिब्रांड वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टफोन भारत की BIS सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर M2006C3MI के साथ लिस्ट हुआ है। जो कि Redmi 9C के ग्लोबल वर्जन के मॉडल नंबर के ही समान है। बता दें कि कंपनी ने Redmi 9C को पिछले दिनों यूरोप में लॉन्च किया था। 

Redmi 9C के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

POCO का नया स्मार्टफोन अगर Redmi 9C का रिब्रांड वर्जन होगा तो इसमें Redmi 9C के समान ही फीचर्स देखने को मिलेंगे। Redmi 9C की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है। 

कैमरा सेक्शन पर नजर डालें तो Redmi 9C में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि 2MP + 2MP के दो अन्य सेंसर्स मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी उपलब्ध है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.