Move to Jagran APP

एक बार फिर ऑनलाइन देखा गया Poco F2, इस वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Poco F2 को एक इंडस्ट्री बॉडी डाटाबेस वेबसाइट IMEI पर लिस्ट किया गया है। यहां पर इसका मॉडल नंबर M2004J11G है। फोटो साभार Poco

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2020 12:32 PM (IST)
एक बार फिर ऑनलाइन देखा गया Poco F2, इस वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Poco F2 को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। माना जा रहा है कि यह फोन Poco F1 का अपग्रेड हो सकता है। इस फोन को एक इंडस्ट्री बॉडी डाटाबेस वेबसाइट IMEI पर लिस्ट किया गया है। यहां पर इसका मॉडल नंबर M2004J11G है। इससे पहले इस फोन को यूराशियन इकॉनोमिक कमीशन (EEC) पर स्पॉट किया गया था। वैसे तो कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इन सभी वेबसाइट्स पर इस फोन को लिस्ट किया जाना, फोन के लॉन्च की तरफ इशारा कर रहे हैं।

loksabha election banner

टिप्सटर Mukul Sharma ने ट्विट करते हुए कहा है कि IMEI Database के मुताबिक, Poco F2 का मॉडल नंबर M2004J11G है। का इस्तेमाल हुआ है। टिप्सटर ने दो फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज से संकेत मिल रहा है कि इस फोन को IMEI डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इसके अलावा कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। देखें ट्वीट:  

इससे पहले Poco F2 को को यूरोशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) वेबसाइट पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से ज्यादा कुछ तो नहीं पता चला था कि लेकिन फोन का मॉडल नंबर जरूर दिया गया है। यहां पर भी फोन मॉडल नंबर M2004J11G दिया गया था। इस लिस्टिंग में Poco ट्रेडमार्क भी देखा गया था। वहीं, मैन्यूफैक्चरर के तौर पर Xiaomi नाम लिस्टेड है। @Sudhanshu1414 नाम के एक टिप्सटर ने भी इस लिस्टिंग को शेयर किया है।

कुछ समय पहले POCO इंडिया के ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया गया था। इसमें POCO F2 लिखा दिखाई दे रहा है। इससे यह साफ होता है कि कंपनी POCO F2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि, इस पोस्टर में फोन के नाम के अलावा इसकी लॉन्च डेट आदि की जानकारी उपलब्ध नहीं है। यहां देखें ट्वीट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.