Move to Jagran APP

POCO F2 Pro का इंतजार हुआ खत्म, 12 मई को होगा लॉन्च

POCO F2 Pro को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि ये स्मार्टफोन 12 मई को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा (फोटो साभारPOCO)

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 03:36 PM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 03:36 PM (IST)
POCO F2 Pro का इंतजार हुआ खत्म, 12 मई को होगा लॉन्च
POCO F2 Pro का इंतजार हुआ खत्म, 12 मई को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। POCO पिछले काफी दिनों अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी कर रही थी। इन टीजर को देखकर फोन के नाम और फीचर्स का अंदाजा लगाया जा रहा था। हाल ही में कंपनी ने एक टीजर के जरिए यह जानकारी दी थी कि 12 मई को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। लेकिन इसके नाम का खुलासा नहीं किया गया था। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि 12 मई को POCO F2 Pro ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। 

loksabha election banner

POCO के ट्विटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के अनुसार 12 मई को POCO F2 Pro लॉन्च होगा जो कि 2018 में लॉन्च किए POCO F1 का ही अपग्रेडेड वर्जन है। इसके साथ ही कंपनी ने टीजर में 'पावरफुल कूल' टैगलाइन दी है, यानि POCO F2 Pro में पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। पिछले दिनों जारी किए गए टीजर में खुलासा किया गया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन लिक्विड कूलिंग तकनीक के साथ आएगा। 

​अब तक सामने आई लीक्स के जरिए POCO F2 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स से  जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ये स्मार्टफोन चीन में पिछले दिनों लॉन्च हुए Redmi K30 Pro का रिब्रांडेड वर्जन होगा जिसे कंपनी ग्लोबल मार्केट में POCO F2 Pro नाम से लॉन्च करेगी। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

लीक्स के अनुसार POCO F2 Pro की कीमत EUR 570 यानि लगभग 47,000 रुपये हो सकती है। ये फोन के 128GB मॉडल की कीमत होगी। कंपनी इसे व्हाइट, पर्पल, ग्रे और ब्लू चार कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। फोन को Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसमें 12GB रैम के साथ ही 5G सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरे का उपयोग किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.