Move to Jagran APP

POCO C61: पोको बजट सेगमेंट में जल्द लॉन्च करेगी 5000 mAh बैटरी वाला फोन, फ्लिपकार्ट पर सामने आई डिटेल

इस 5G स्मार्टफोन को POCO 26 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर इससे जुड़ी बहुत सी डिटेल सामने आई है। Flipkart पर अपकमिंग फोन की डिजाइन साफतौर पर देखने को मिलती है। इसमें सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इसमें 90hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले दी जाएगी। आइए इसके बारे में जानते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Fri, 22 Mar 2024 06:27 PM (IST)
POCO C61: पोको बजट सेगमेंट में जल्द लॉन्च करेगी 5000 mAh बैटरी वाला फोन, फ्लिपकार्ट पर सामने आई डिटेल
POCO C61 26 मार्च को लॉन्च होगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। POCO सी सीरीज के तहत जल्द एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन को POCO C61 के नाम से भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट की सोशल मीडिया के जरिये पुष्टि कर दी है। इस फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है। जिससे साफ है कि फोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। यहां इसी फोन के बारे में बताने वाले हैं।

POCO C61 कब होगा लॉन्च?

इस 5G स्मार्टफोन को पोको 26 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर इससे जुड़ी बहुत सी डिटेल सामने आई है। यहां अपकमिंग फोन की डिजाइन साफतौर पर देखने को मिलती है। इसमें सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इसमें 90hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले दी जाएगी। इसको सी51 के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है।

Know more👉https://t.co/7HqmsPV4X2#POCOIndia #POCO #MadeOfMad #Flipkart pic.twitter.com/6evA2n0J71— POCO India (@IndiaPOCO) March 22, 2024

POCO C61 स्पेसिफिकेशन

माइक्रोसाइट से कन्फर्म हुआ है कि इस फोन में पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी यूनिट दी जाएगी। इसमें 6GB रैम के साथ 6GB वर्चुअल रैम भी दी जाएगी। इसके स्टोरेज के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक फोन में परफॉर्मेंस के लिए Helio G36 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 8MP+ 0.8MP सेंसर शामिल होंगे। जबकि सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा।

कहा गया है कि इसे 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट में पोको लॉन्च करेगी। इसमें Black, Blue और Green कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं।

इसकी संभावित कीमत वेरिएंट के हिसाब से क्रमश: 7,499 और 8,499 रुपये है। इस फोन के बारे में हमें अगले हफ्ते अधिक जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें- Holi का मजा न बन जाए सजा, पानी में भीग जाए iPhone तो Apple की सलाह पर तुरंत करें ये काम