Move to Jagran APP

Rs.5000 + Rs.200 इंस्टैंट कैश वेलकम बोनस के साथ खेलें A23 पर Online Rummy और टूर्नामेंट में बड़ा पुरस्कार जीतने का पाएं मौका

वैसे ऑनलाइन गेमिंग इंडस्ट्री भी काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। इंटरनेट और स्मार्टफोन ने इस इंडस्ट्री को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आज आपको इंटरनेट पर हर तरह के गेम्स मिल जाएंगे जिन्हें आप डाउनलोड करके या ऑनलाइन खेल सकते हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 01:30 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 07:39 PM (IST)
Rs.5000 + Rs.200 इंस्टैंट कैश वेलकम बोनस के साथ खेलें A23 पर Online Rummy और टूर्नामेंट में बड़ा पुरस्कार जीतने का पाएं मौका
यह A23 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। भारत में हर तरह का गेम देखने और खेलने का क्रेज हमेशा ही रहा है। क्रिकेट यहां बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इंग्लैंड को भले ही क्रिकेट का जन्मदाता माना जाता हो, लेकिन भारत और भारतीयों ने इस गेम की लोकप्रियता को बढ़ाने में बहुत ही मदद की है। क्रिकेट की तरह यहां दूसरे ऑफलाइन गेम्स जैसे फुटबॉल, हॉकी, कुश्ती आदि काफी पसंद किए जाते हैं। वैसे ऑनलाइन गेम्स इंडस्ट्री भी काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। इंटरनेट और स्मार्टफोन ने इस इंडस्ट्री को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आज आपको इंटरनेट पर हर तरह के गेम्स मिल जाएंगे, जिन्हें आप डाउनलोड करके या ऑनलाइन खेल सकते हैं।

loksabha election banner

ऑनलाइन गेम्स की लोकप्रियता की वैसे तो कई वजहें हैं, लेकिन गेमर्स द्वारा इसे पसंद करने की मुख्य वजह इसका 'इजी टू एक्सेस' है। मतलब आप कभी भी और कहीं से भी कनेक्ट होकर गेम्स खेल सकते हैं। इसका एक और फायदा यह है कि आप आसानी से दूर बैठे किसी दूसरे खिलाड़ी या ओप्पोनेंट के साथ भी खेल सकते हैं। मजे की बात यह है कि ऑनलाइन गेम खेलकर आपको बोनस और कैश प्राइज जीतने का भी मौका मिलेगा। A23 एक ऐसा ही सुरक्षित ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। यह प्लेटफॉर्म ऑनलाइन रमी (Online Rummy) के लिए युवाओं में काफी लोकप्रिय है।

A23 से लाखों खिलाड़ी जुड़े हुए हैं और ऑनलाइन रमी (Online Rummy) खेलकर अपने स्ट्रेटेजिक स्किल को परखते हैं और कैश प्राइज भी जीतते हैं। यह यूजर्स को हर रोज शानदार पुरस्कार जीतने का मौका देता है। अगर आप इस प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन रमी (Online Rummy) खेलते हैं, तो आप 175% वेलकम बोनस यानी Rs.5000 + Rs.200 तत्काल कैश प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही आपको टूर्नामेंट में बड़ा पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।

भारत में रमी गेम ( Rummy Game) को लोगों ने हमेशा पसंद ही किया है। शुरुआत से ही खाली समय में लोग इस गेम को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खेलते आए हैं। आजकल लोग इस खेल का मजा ऑनलाइन ले रहे हैं। इसके लिए आपको एक जगह इकट्ठा होने की जरूरत नहीं है। खास बात यह है कि इस गेम को आप ऑनलाइन किसी के भी साथ खेल सकते हैं और नगद पैसा जीत सकते हैं। A23 पर (Online Rummy) खेलने का फायदा यह है कि यह खिलाड़ियों के लिए ऑफर्स लेकर आता है, जो गेम की शुरुआत करने वाले यानी बिगिनर के लिए भी होता है। अगर आप ऑनलाइन रमी कार्ड गेम की शुरुआत कर रहे हैं, तो इस प्लेटफॉर्म पर बिगिनर टूर्नामेंट या डेली फ्रीरोल टूर्नामेंट खेल सकते हैं। जैसे-जैसे आपके गेम में सुधार होगा आप बड़े टुर्नामेंट भी खेल सकते हैं।

इसके अलावा आप यहां और भी कई तरह के टूर्नामेंट खेल सकते है, जिसमें कैश टूर्नामेंट, सिट एंड गो टूर्नामेंट और AcePoints टूर्नामेंट शामिल है। अभी फिलहाल इस प्लेटफॉर्म पर Rummy Indian Open 2021 (RIO) चल रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए प्राइज पूल 25 करोड़ और साप्ताहिक प्राइज पूल 1 करोड़ रखा गया है। RIO टूर्नामेंट के जरिए आपको 1 करोड़ का ग्रांड प्राइज जीतने का मौका मिलेगा। यह टूर्नामेंट 22 अगस्त तक चलेगा।

Disclaimer: इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और 18 वर्ष से कम आयु के किसी भी व्यक्ति को इसमें भाग नहीं लेना चाहिए। इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और स्वयं के जोखिम पर ही खेलें। यह कंटेंट पेड फीचर है और इस लेख में किए गए किसी भी तरह के दावे की पुष्टि या समर्थन दैनिक जागरण नहीं करता है। यूजर्स अपने विवेक के आधार पर ही फैसला लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.