Move to Jagran APP

सिनेमा हॉल खुलने पर Paytm ने पेश किए खास ऑफर्स, एक टिकट खरीदने पर मिलेगी दूसरी टिकट बिल्कुल फ्री

देश में सिनेमा हॉल ओपन हो गए हैं और लगभग 6 महीने से हॉल में मूवी देखने का इंतजार कर रहे लोग इससे काफी खुश हैं। ऐसे में Paytm अपने यूजर्स को कॉन्टेक्ट लैस और सुरक्षित सिनेमा देखने का एक्सपीरिंयस देने वाली है।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 09:50 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 07:18 AM (IST)
सिनेमा हॉल खुलने पर Paytm ने पेश किए खास ऑफर्स, एक टिकट खरीदने पर मिलेगी दूसरी टिकट बिल्कुल फ्री
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोना काल में देशभर में मार्च से सिनेमा हॉल बंद पड़े सिनेमा हॉल में एक बार फिर से रौनक लौट आई है। 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल खुलने के बाद लोग काफी उत्साहित हैं लेकिन ऐसे में सुरक्षा का भी ध्यान रखना बेहद जरूरी है। वहीं देश की लोकप्रिय ई-वॉलेट कंपनी Paytm ने घोषणा की है कि वह हॉल में फिल्म देखने वाले लोगों को एक डिजिटल, कॉन्टेक्ट लैस और सुरक्षित सिनेगा का अनुभव प्रदान कर रही है। Paytm ने यह भी सुनिश्चित किया है कि इस सुविधा को मुहैया कराने के लिए थिएटर प्रबंधन के साथ मिलकर काम कर रही है। 

loksabha election banner

Paytm यूजर्स को मिलेगी एक के साथ फ्री मूवी टिकट 

Paytm ने PVR Cinemas के साथ साझेदारी की है और इस साझेदारी के तहत यूजर्स का खास ऑफर्स पेश किया जा रहा है। अगर आप Paytm से PVR Cinemas की एक टिकट खरीदते हैं तो आपको दूसरी टिकट बिल्कुल मुफ्त प्राप्त होगी। यानि एक टिकट के पैसे आप दो लोग हॉल में मूवी देखने का मजा ले सकते हैं। लेकिन बता दें कि यह ऑफर केवल लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध होगा। 

कंपनी का कहना है कि 'वह दर्शकों को सभी सुरक्षा और कॉन्टेक्ट लैस उपायों के साथ सशक्त बना रही है, जिसमें Mini App Store से लेकर अभिनव सुविधाओं को शामिल करने और सभी को वापस सिनेमाघरों में लाने के लिए आत्मविश्वास पैदा करना शामिल है। जबकि Mini App Store का उपयोग कैब बुक करने या टू-व्हीलर किराए पर लेने के लिए किया जा सकता है। इसके अलावा Paytm Wallet और Paytm UPI का उपयोग करके सिनेमा हॉल में रिफ्रेशमेंट खरीदा जा सकता है, यह पूरी तरह से कैशलैस एक्सपीरियंस होगा। 

Paytm के प्रवक्ता ने कहा, 'यह सामान्य स्तर पर लाने और अर्थव्यवस्था को बाउंसबैक करने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है। सिनेमा हॉल को फिर से खोलने से लाखों मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन के कर्मचारियों को अपनी आजीविका वापस पाने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दर्शकों को पूरा सुरक्षित अनुभव प्राप्त हो।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.