नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo ने पिछले महीने ही चाइनीज बाजार में अपनी Reno 4 सीरीज को लॉन्च किया था। इसके तहत कंपनी ने Reno 4 और Reno 4 Pro को लॉन्च किया था। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी Reno 4 Pro को भारत में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और रिपोर्ट्स के अनुसार यह स्मार्टफोन जुलाई के अंत तक भारतीय बाजार में दस्तक दे सकते हैं। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

91mobiles की रिपोर्ट में बताया गया है कि Oppo अपने स्मार्टफोन Reno 4 Pro को इसी महीने भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन 20 से 24 जुलाई के बीच लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि इसी दौरान 21 जुलाई को भारत में OnePlus का अर्फोडेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord भी लॉन्च होने वाला है और इन दोनों स्मार्टफोन्स को एक-दूसरे से टक्कर मिल सकती है। 

Oppo Reno 4 Pro की संभावित कीमत

Oppo Reno 4 Pro को चीन में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था और इसकी शुरुआती कीमत RMB 3,799 यानि लगभग 40,500 रुपये है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में भी यह स्मार्टफोन 40,000 रुपये की रेंज में ही लॉन्च किया जा सकता है। 

Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo Reno 4 Pro में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। चीन में लॉन्च किए गए मॉडल में 90Hz रिफ्रेश रेट मौजूद है। जबकि टिप्स्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट उपलब्ध हो सकती है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 765G प्रोसेसर पर पेश होगा। इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। 

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 13MP का टेलिफोटो सेंसर उपलब्ध होगा। जबकि फोन का प्राइमरी सेंसर 32MP का होगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज तकनीक से लैस होगी।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस