Move to Jagran APP

Oppo Reno 4 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्टीम

Oppo Reno 4 Pro को भारत में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च से पहले इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी सामने आ चुकी है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 09:07 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 09:12 AM (IST)
Oppo Reno 4 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्टीम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo Reno 4 Pro का इंतजार कर रहे भारतीय यूजर्स के लिए अच्छी खबर है​ कि यह स्मार्टफोन आज यानि 31 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत से लेकर उपलब्धता तक की डिटेल सामने आ चुकी है। बता दें कि इसे चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है लेकिन भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स में बदलाव देखने को मिल सकता है। Oppo Reno 4 Pro को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के ज​रिए आयोजित किया जाएगा। 

loksabha election banner

ऐसे देख सकते हैं Oppo Reno 4 Pro का लॉन्च लाइव इवेंट

Oppo Reno 4 Pro का लॉन्च इवेंट ऑनलाइन माध्यम से आयोजित किया जा रहा है और आप घर बैठकर इस इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं। कंपनी Oppo Reno 4 Pro को भारत में AR लॉन्च इवेंट के ज​रिए बाजार में उतारेगी। यह इवेंट दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। यूजर्स इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल और Oppo Mobile India चैनल पर देख सकते हैं। लाइव इवेंट देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

Oppo Reno 4 Pro की संभावित कीमत

पिछले दिनों एक टिप्स्टर जारी ट्विटर पर जारी किए गए पोस्ट में खुलासा किया गया था कि भारतीय बाजार में Oppo Reno 4 Pro की कीमत 32,990 रुपये होगी। हालांकि कंपनी ने इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया है। इसके लिए यूजर्स को स्मार्टफोन के लॉन्च होने तक का इंतजार करना होगा। भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जहां यह स्टेरी नाइट और सिल्की व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

Oppo Reno 4 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 4 Pro में 3D बॉर्डरलेस सेंस पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। कंपनी की दावा है कि यह तकनी 36 मिनट में बैटरी को फुल चार्ज कर सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में यूजर्स को 90Hz रिफ्रेश रेट मिलेगी और यह क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ बाजार में दस्त देगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.