नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo के अपकमिंग स्मार्टफोन Find X2 का यूजर्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वैसे यह स्मार्टफोन 22 फरवरी को MWC 2020 में लॉन्च किया जाना था, लेकिन Coronavirus के कारण यह इवेंट कैंसिल कर दिया गया। वहीं अब सामने आई नई रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स को Oppo Find X2 के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि ये स्मार्टफोन 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसमें खास फीचर के तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इस फीचर का खुलासा पिछले दिनों कंपनी के सीईओ Brian Shen ने किया था। 

PLAYFULDROID वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार OPPO ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Find X2 के लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं और यह फोन 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। यह Snapdragon 865 चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। वहीं इसमें 2K रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। हालांकि आधिकारिक तौर पर फोन की लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में जानने के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। 

पिछले दिनों OPPO Find X2 स्मार्टफोन वियतनाम की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी सामने आई। लिस्टिंग के अनुसार OPPO Find X2 में 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश होगा। इसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। हालांकि एक्सपेंडेबल स्टोरेज का खुलासा नहीं किया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए OPPO Find X2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 13MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर उपलब्ध होगा। फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,065mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन को Android 10 के साथ ColorOS 7 कस्टम इंटरफेस पर पेश किया जा सकता है। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस