Move to Jagran APP

OPPO Find X2 सीरीज के लिए रोल आउट हुआ Android 11 Beta पर आधारित ColorOS

Google द्वारा रिलीज किए गए लेटेस्ट Android 11 Beta के कुछ फीचर्स पहले से ही ColorOS में मौजूद हैं जिनमें शेड्यूल्ड सिस्टम वाइड डार्क मोड बिल्ट-इन स्क्रीन रिकॉर्डर शामिल हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 04:58 PM (IST)
OPPO Find X2 सीरीज के लिए रोल आउट हुआ Android 11 Beta पर आधारित ColorOS

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OPPO Find X2 सीरीज को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले फीचर के साथ आने वाले इस प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए Android 11 Beta अपडेट रोल आउट कर दिया गया है। आपको बता दें कि Google ने हाल ही में अपने Android 11 Beta को Pixel डिवाइसेज के लिए रोल आउट किया है। इसके बाद OPPO और Xiaomi ने अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए इस बीटा अपडेट को जल्द रोल आउट करने की बात कही थी। OPPO ने फाइनली अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Find X2 सीरीज के लिए इस बीटा अपडेट को रोल आउट किया है।

loksabha election banner

ColorOS के सीनियर प्रिंसिपल इंजीनियर मनोज कुमार ने कहा, "OPPO के पास इस समय 350 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं और कंपनी की Google के साथ एक्टिव पार्टनरशिप है जिसका इन यूजर्स को फायदा मिलेगा। हम Android टीम के साथ क्लोजली मिलकर काम कर रहे हैं। ColorOS जल्द ही Android 11 Beta अपडेट से संबंधित फीडबैक के लिए Android डेवलपर्स और एंड यूजर्स के लिए फीचर्स को टेस्ट करेगा।"

Google द्वारा रिलीज किए गए लेटेस्ट Android 11 Beta के कुछ फीचर्स पहले से ही ColorOS में मौजूद हैं, जिनमें शेड्यूल्ड सिस्टम वाइड डार्क मोड, बिल्ट-इन स्क्रीन रिकॉर्डर शामिल हैं। Android 11 Beta के पहले प्रिव्यू में Find X2 सीरीज के साथ स्टॉक एंड्रॉइड के कुछ फीचर्स शामिल किए जाएंगे। ये फीचर्स हैं- 

  • कन्वर्सेशन सेक्शन के लिए डेडिकेटेड नोटिफिकेशन शेड जोड़ा जा रहा है जिसे यूजर्स आसानी से देख सकेंगे और अपने चैट्स को प्रायरिटी के हिसाब से सेट कर सकेंगे।
  • मैसेजिंग के लिए इसके अलावा नए फ्लोटिंग बबल UI फीचर जोड़ा गया है जो यूजर्स को फ्लोटिंग विंडो क्रिएट करने की आजादी मिलेगी। जिसके जरिए मल्टी-टास्किंग में सहूलियत होगी।
  • इसके अलावा सबसे अहम वन टाइम परमिशन फीचर को भी जोड़ा गया है। प्राइवेसी के लिए परमिशन ऑटो रिसेट जैसे फीचर को भी इंड्रोड्यूस किया गया है। साथ ही, बैकग्राउंड लोकेशन प्रिफरेंसेज को ज्यादा कंट्रोल किया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.