नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने साल 2018 में अपना स्लाइडिंग कैमरे वाला स्मार्टफोन Oppo Find X लॉन्च किया था जो कि काफी चर्चा में भी रहा। वहीं अब कंपनी इसके अपग्रेडेड वर्जन पर काम कर रही है और ​इसके बारे में कंपनी के सीईओ चेन मिनयोंग ने टीज के जरिए जानकारी दी थी। वहीं अभी तक सामने आई ​लीक्स के अनुसार Oppo इस साल Oppo Find X2 को लॉन्च कर सकती है और इसके कई फीचर्स सामने आ चुके हैं। 

चाइनीज वेबसाइट Weibo पर एक टिप्स्टर के जरिए सामने आई जानकारी के अनुसार Oppo Find X2 स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का क्यूएचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 3168 x 1440 पिक्सल होगा।

बता दें कि अगर कंपनी Oppo Find X2 स्मार्टफोन को 120hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च करेगी तो इसे बाजार में Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy S20 टक्कर मिल सकती है क्योंकि लीक्स के मुताबिक इसे भी 120hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। पिछले दिनों OPPO के सीईओ ने यह भी स्पष्ट किया था कि Find X2 में Snapdragon 865 चिपसेट का उपयोग किया जाएगा और यह 5G सपोर्ट के साथ बाजार में दस्तक देगा। साथ ही फोन में इस्तेमाल होने वाला चिपसेट यूजर्स को शानदार गेमिंग और ग्राफिकल परफॉर्मेंस की सुविधा देगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 50W wireless charging सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Oppo Find X2 में भी Oppo Find X की तरह ही शानदार कैमरा क्वालिटी दी जाएगी। इसके लिए Oppo Find X2 में सोनी का इमेज सेंसर उपयोग किया जा सकता है। साथ ही PDAF और 10x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट भी दिया जा सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध हो सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 50W wireless charging सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस